scriptजेएनवीयू की परीक्षाएं 9 से, कई परीक्षाओं की तिथियां घोषित | JNVU examinations to begin from 9 July | Patrika News
जोधपुर

जेएनवीयू की परीक्षाएं 9 से, कई परीक्षाओं की तिथियां घोषित

एक सप्ताह के भीतर समय सारणी जारी करेगा विवि, जोधपुर, पाली, जालोर, बाड़मेर व जैसलमेर जिले के सम्बद्ध महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं की भी होंगी परीक्षाएं

जोधपुरJun 16, 2020 / 08:21 pm

Suresh Vyas

jnvu.jpg
जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय और संभाग के जोधपुर, पाली, जालोर, बाड़मेर व जैसलमेर जिले के सम्बद्ध महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं 9 जुलाई से शुरू होगी। इसमें नियमित/स्वयंपाठी/भूतपूर्व छात्र-छात्राएं बैठ सकेंगे। विवि प्रशासन एक सप्ताह के भीतर सभी प्रश्न पत्रों की समय सारणी भी जारी कर देगा।
स्नातक बीए तृतीय वर्ष/ बीए ऑनर्स अन्तिम वर्ष के नियमित छात्रों की परीक्षा 15 जुलाई से होगी। बीएससी तृतीय वर्ष एवं बीएससी गृह विज्ञान अन्तिम वर्ष की परीक्षा 16 जुलाई से, बीसीए अन्तिम वर्ष की परीक्षा 15 जुलाई से, बीकॉम स्वयंपाठी एवं नियमित के तृतीय वर्ष की परीक्षा 9 जुलाई से, बीकॉम ऑनर्स/बीबीए अन्तिम वर्ष की परीक्षा 17 जुलाई से, एलएलबी अन्तिम वर्ष की परीक्षा 16 जुलाई से शुरू होगी। एमए, एमकॉम और (गणित) की स्वयंपाठी परीक्षाएं 9 जुलाई से शुरू होगी। परीक्षा नियंत्रक प्रो. जेताराम बिश्नोई ने बताया कि इन कक्षाओं की विस्तार से प्रश्नपत्रवार समय सारणी ऑनलाइन जारी की जाएगी।
बीए/बीएससी बीएड के परीक्षा आवेदन भी नहीं
इधर विवि ने अन्य कक्षाओं की परीक्षा की तैयारी कर ली है। उधर विवि के सम्बद्ध महाविद्यालयों में संचालित बीए बीएड और बीएससी बीएड के अभी तक परीक्षा आवेदन पत्र भी नहीं भरे हैं। छात्र-छात्राओं का आशंका है कि उनका चार साल का कोर्स पांच साल में पूरा होगा।

Home / Jodhpur / जेएनवीयू की परीक्षाएं 9 से, कई परीक्षाओं की तिथियां घोषित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो