जेएनवीयू आवेदन पत्र जारी करना भूला, विद्यार्थी परेशान

Gajendra Singh Dahiya

Publish: May, 20 2019 11:59:00 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय ने पिछले सप्ताह एडमिशन बोर्ड की बैठक आयोजित कर शैक्षणिक सत्र 2019-20 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा की, लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि विवि आवेदन पत्र जारी करना ही भूल गया। पांच दिन बाद भी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर आवेदन उपलब्ध नहीं हो पाए हैं, जबकि विश्वविद्यालय ने आवेदन की अंतिम तिथि भी 25 मई निर्धारित कर रखी है यानी बगैर आवेदन के ही पांच दिन गुजर चुके हैं।


व्यास विश्वविद्यालय की एडमिशन बोर्ड की बैठक 15 मई को विश्वविद्यालय के केंद्रीय कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक में नए शैक्षणिक सत्र की रूपरेखा निर्धारित की गई और आवेदन पत्र जारी करने की घोषणा की गई। विवि ने इसके लिए बाकायदा विज्ञप्ति भी जारी की। बोर्ड की बैठक के 5 दिन बाद भी आवेदन पत्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड नहीं होने से छात्र-छात्राएं परेशान हो गए हैं। बारहवीं उत्तीर्ण छात्र-छात्राएं पिछले दो-तीन दिन से विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर सर्च कर रहे हैं, लेकिन उन्हें आवेदन पत्र का लिंक नहीं मिल रहा है। विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि आवेदन पत्र की अभी तैयारी चल रही है। अगले दो-तीन दिन में आवेदन पत्र उपलब्ध हो जाएंगे। छात्र संघ महासचिव बबलू सोलंकी ने बताया कि विश्वविद्यालय द्वारा पहले ही घोषणा कर देने से छात्र-छात्राएं परेशान हैं। एक दो दिन में आवेदन पत्र जारी नहीं किए जाते हैं तो आंदोलन किया जाएगा।

आवेदन के लिए केवल पांच दिन मिलेंगे
मंगलवार को आवेदन पत्र जारी कर दिए जाएंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 25 मई ही रखी गई है। विलम्ब शुल्क के साथ एक जून तक आवेदन कर सकेंगे।

अयूब खान, रजिस्ट्रार, जेएनवीयू जोधपुर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned