Jodhpur: जेएनवीयू: एमए व एमकॉम की प्रथम अस्थाई प्रवेश सूची जारी

Jodhpur: जेएनवीयू: एमए व एमकॉम की प्रथम अस्थाई प्रवेश सूची जारी

Gajendra Singh Dahiya | Updated: 26 Jul 2019, 08:36:39 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

jodhpur news

jnvu

jnvu news


- 2 अगस्त हार्डकॉपी व शुल्क जमा करवाना होगा


जोधपुर. जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय ने एमए और एमकॉम के सभी विषयों की प्रथम अस्थाई प्रवेश सूची शुक्रवार को ऑनलाइन जारी कर दी।
विश्वविद्यालय की कला व वाणिज्य के पोर्टल पर अपने अपने विभाग के प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए अस्थाई सूची जारी हुई है। परीक्षा नियंत्रक प्रो. जैताराम बिश्नोई ने बताया कि जिन विद्यार्थियों का नाम अस्थाई प्रवेश सूची में आया है ऐसे सभी विद्यार्थी समस्त मूल दस्तावेजों व उनकी फ ोटोप्रति के साथ प्रवेश आवेदन पत्र की हार्डकॉपी संबंधित संकाय/विभाग में बिना विलम्ब शुल्क के साथ दो अगस्त तक और विलम्ब शुल्क के साथ 5 अगस्त तक जमा करा सकते हैं। हार्डकॉपी को ऑनलाइन सत्यापित करवाना अनिवार्य है। सत्यापन के बाद संबंधित विद्यार्थी का प्रवेश शुल्क का चालान जारी कर दिया जाएगा। विद्यार्थियों को प्रवेश शुल्क बैंक में या ऑनलाइन जमा करवाना होगा। यदि कोई विद्यार्थी हार्डकॉपी दस्तावेज के साथ जमा नही करवाते है तो उनका प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश नही होगा। यदि कोई सीट खाली रहती है तो इसी प्रकार दूसरी अस्थाई सूची ऑनलाइन जारी कर प्रवेश दिया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned