scriptछात्र संघ उपाध्यक्ष ने भी छोड़ा कार्यालय, जेएनवीयू ने 4 दिन में खाली कराए 3 छात्र संघ कार्यालय | jnvu student union vice president vacant his office | Patrika News

छात्र संघ उपाध्यक्ष ने भी छोड़ा कार्यालय, जेएनवीयू ने 4 दिन में खाली कराए 3 छात्र संघ कार्यालय

locationजोधपुरPublished: Jul 24, 2019 12:55:27 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्र संघ उपाध्यक्ष दिनेश पंचारिया ने मंगलवार को एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज स्थित अपना कार्यालय खाली कर दिया। पंचारिया ने समस्त सामान और कार्यालय की चाबी विश्वविद्यालय प्रशासन को सौंप दी

jnvu student union

छात्र संघ उपाध्यक्ष ने भी छोड़ा कार्यालय, जेएनवीयू ने 4 दिन में खाली कराए 3 छात्र संघ कार्यालय

जोधपुर. जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्र संघ उपाध्यक्ष दिनेश पंचारिया ने मंगलवार को एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज स्थित अपना कार्यालय खाली कर दिया। पंचारिया ने समस्त सामान और कार्यालय की चाबी विश्वविद्यालय प्रशासन को सौंप दी। अब विश्वविद्यालय में केवल छात्र संघ अध्यक्ष सुनील चौधरी द्वारा ही कार्यालय खाली किया जाना बाकी है। विवि उनको भी कई नोटिस जारी कर चुका है।
जेएनवीयू प्रशासन ने पिछले चार दिनों में छात्र संघ महासचिव, संयुक्त महासचिव और छात्र संघ उपाध्यक्ष के कार्यालय खाली करवा कर अपने कब्जे में लिए हैं। विवि पिछले 3 महीनों से छात्रसंघ कार्यालय खाली करवाने की कोशिश कर रहा था लेकिन उसे अब जाकर सफलता हाथ लगी है। विवि में छात्र संघ का कार्यकाल 30 अप्रैल को समाप्त हो चुका है लेकिन कई नोटिस देने के बावजूद छात्र पदाधिकारी अपना कार्यालय खाली करने से बचते रहे। छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील चौधरी का कहना है कि वे जुलाई में एक कार्यक्रम के बाद अपना कार्यालय खाली करेंगे।
छात्रसंघ अध्यक्ष से कर रहे हैं बात
छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील चौधरी को छोडकऱ शेष तीनों पदाधिकारियों के कार्यालय विश्वविद्यालय प्रशासन ने अपने कब्जे में ले लिए हैं। छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील चौधरी से कार्यालय खाली करवाने की बातचीत चल रही है।
रवि पुरोहित, इंजीनियर, जेएनवीयू जोधपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो