scriptJodhpur Crime : किशोर के बावड़ी में गिरने का अंदेशा, 15 घंटे सर्च, अब सेना करेगी तलाश | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : किशोर के बावड़ी में गिरने का अंदेशा, 15 घंटे सर्च, अब सेना करेगी तलाश

– प्राचीन बावड़ी का खुला है कुछ हिस्सा, मड पम्प से दिनभर में सिर्फ 5 फीट पानी निकाला, फिर पानी भराव से बाधा

जोधपुरJun 13, 2024 / 12:46 am

Vikas Choudhary

minor fall in pond

प्राचीन बावड़ी में किशोर के गिरने की आशंका पर तलाश में जुटे गोताखोर व पुलिस।

जोधपुर.

नागौरी गेट में शराब की दुकान के पास प्राचीन बावड़ी में एक नाबालिग के डूबने की आशंका के चलते बुधवार सुबह से रात तक तलाश की गई। नगर निगम कर्मचारियों ने मड पम्प से 80 फीट गहरी बावड़ी का पानी निकालने का प्रयास किया, लेकिन अंदर शिराओं से पानी आने से सिर्फ 5 फीट पानी ही खाली किया जा सका। एसडीआरएफ व सिविल डिफेंस के गोताखोर बावड़ी में उतरे, लेकिन नाबालिग का पता नहीं लग पाया।
नागौरी गेट थानाधिकारी शैफाली ने बताया कि शराब की दुकान के ठीक पास प्राचीन बावड़ी है। जिसका कुछ हिस्सा खुला है। एक नाबालिग मंगलवार रात साढ़े आठ बजे शराब की दुकान बंद होने के बाद पास में बैठा था। अचानक किसी के बावड़ी में गिरने की आवाज सुनाई दी। सेल्समैन को आशंका हुई। उसने शराब दुकान के ठेकेदार को सूचना दी। उसने एक कांस्टेबल को अवगत कराया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सिविल डिफेंस के गोताखोर व आपदा प्रबंधन के कार्मिकों को बुलाकर बावड़ी में तलाश करवाई, लेकिन नाबालिग का पता नहीं लग पाया।
इस बीच, बुधवार सुबह पांच बजे सिविल डिफेंस के गोताखोरों ने पुलिस की मदद से फिर प्रयास शुरू किए। गोताखोर बावड़ी में उतरे, लेकिन नाबालिग का पता नहीं लग सका। बाद में एसडीआरएफ के जवान भी बुलाए गए। उन्होंने भी पानी में तलाश की। बाद में नगर निगम कर्मचारियों की टीम पहुंची। मड पम्प की मदद से बावड़ी खाली करने का निर्णय किया गया। रात तक सिर्फ 5-6 फुट पानी ही खाली हो पाया। शिराओं से पानी की आवक होने से बावड़ी वापस भर रही है।

दुकान से एक नाबालिग गायब, आज सेना बुलाई

बावड़ी के पास एक दुकान पर काम करने वाला नाबालिग गायब है। उसके संबंध में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को अंदेशा है कि बावड़ी में गिरने वाला वही नाबालिग हो सकता है। अब गुरुवार को सेना के जवान बुलाकर फिर से राहत कार्य शुरू किया जाएगा।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : किशोर के बावड़ी में गिरने का अंदेशा, 15 घंटे सर्च, अब सेना करेगी तलाश

ट्रेंडिंग वीडियो