scriptJodhpur Crime : पुलिस की नाक के नीचे व्यक्ति से सोने की चेन लूटी | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : पुलिस की नाक के नीचे व्यक्ति से सोने की चेन लूटी

– कार सर्विस में देकर पैदल निकले छात्र से आई-फोन लूटकर भागा बाइक सवार लुटेरा

जोधपुरMay 26, 2024 / 12:56 am

Vikas Choudhary

gold chain robbery

Robbery

जोधपुर.

पुलिस से बेखौफ लुटेरों ने उदयमंदिरथानान्तर्गत पुरानी हाईकोर्ट रोड पर अत्याधुनिक अभय कमाण्डएण्डकन्ट्रोल सेंटर के सामने हाईकोर्ट में चालक से मारपीट कर सोने की चेन लूट ली। उधर, भगत की कोठी थानान्तर्गत औद्योगिक क्षेत्र में पैदल छात्र से आई-फोन लूट लिया गया। फिलहाल लुटेरों का पता नहीं लग पाया है।
पुलिस के अनुसार बनाड़केंट क्षेत्र निवासी दलपतसिंह पुत्र भगवतसिंह हाईकोर्ट में चालक है। वह सुबह छह बजे ड्यूटी पर जाने के लिए घर से रवाना हुआ। पुरानी हाईकोर्ट रोड पर अभय कमाण्डएण्डकन्ट्रोल सेंटर के सामने पहुंचे तो पीछे से दो मोटरसाइकिल पर पांच युवक आए और उसे रोक लिया। युवकों ने उससे मारपीट की और गले में झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली। फिर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां देकर सभी भाग निकले। वारदात के तुरंत बाद उसने पुलिस को सूचना दी।
दूसरी वारदात भगत की कोठी थानान्तर्गत औद्योगिक क्षेत्र में हुई। माता का थान थानान्तर्गत शिवसागर निवासी छात्र हरीश पुत्र विजयराज वैष्णव कार को सर्विस सेंटर में देने के लिए बासनी औद्योगिक क्षेत्र में सर्विस सेंटर गया था, जहां कार सर्विस में देने के बाद वह पैदल ही बाहर निकला। वह अपने आई-फोन से किसी से बात कर रहा था। इतने में बाइक चालक पीछे से आया और हाथ में झपट्टा मारकर मोबाइल लूटकर भाग गया। छात्र ने उसका पीछा किया, लेकिन लुटेरा पकड़ा नहीं जा सका। भगत की कोठी थाना पुलिस ने जांच शुरू की है।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : पुलिस की नाक के नीचे व्यक्ति से सोने की चेन लूटी

ट्रेंडिंग वीडियो