सौतेले पिता ने नाबालिग पुत्री से कर डाली ये करतूत, पढ़े जोधपुर की यह क्राइम फाइल

सौतेले पिता ने नाबालिग पुत्री से कर डाली ये करतूत, पढ़े जोधपुर की यह क्राइम फाइल

Harshwardhan Singh Bhati | Publish: Jun, 13 2019 04:23:52 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

सौतेले पिता पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप

 

सौतेले पिता पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप

जोधपुर. मण्डोर थाना क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने नाबालिग से छेड़छाड़ कर डाली। बालिका की मां के विरोध करने पर उससे भी मारपीट की। थानाधिकारी मनोज राणा के अनुसार महिला की शिकायत पर उसकी नाबालिग पुत्री से छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। महिला का आरोप है कि गत 10 जून की रात सभी सो रहे थे तब आरोपी ने उसकी पुत्री से गलत हरकत की। पुत्री के चिल्लाने पर बीच-बचाव किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद पीडि़ता पुलिस के पास पहुंची और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीडि़ता के बयान लिए और मेडिकल जांच कराई। एसीपी (महिला अपराध अनुसंधान प्रकोष्ठ) मामले की जांच कर रहे हैं।पुलिस का कहना है कि महिला का पति नहीं है और वह आरोपी के साथ ही रह रही है। पीडि़ता पहले वाले पति की संतान है। महिला का दावा है कि उसने आरोपी से शादी कर रखी है। हालांकि इस संबंध में उसने पुलिस के समक्ष कोई दस्तावेज पेश नहीं किए हैं।

---------

किशोरी की संदिग्ध हालात में मौत
लूनी थानान्तर्गत नंदवान गांव में बुधवार को एक किशोरी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि नंदवान निवासी अफजाना (14) पुत्री जलालुद्दीन की गत 8 जून को तबीयत खराब हो गई थी। परिजन उसे मथुरादास माथुर अस्पताल लाए थे, जहां बुधवार को उसकी मृत्यु हो गई। पिता का कहना है कि पुत्री ने गलती से घर में रखा कीड़े-मकौड़े मारने वाला कीटनाशक पी लिया था। इससे उसकी तबीयत खराब हुई थी। लूनी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा।

--------

कोचिंग जा रही छात्रा का मोबाइल लूटा
देवनगर थानान्तर्गत सेन्ट्रल अकादमी चौराहे के पास नकाबपोश मोटरसाइकिल चालक ने कोचिंग जा रही एक छात्रा के हाथ से मोबाइल लूट लिया। शिकायत देने के चार दिनबाद पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार चौहाबो में सेक्टर 9 निवासी दो बहनें गत छह जून की दोपहर डेढ़ बजे कोचिंग जाने के लिए मोपेड पर घर से निकली। सोलह वर्षीय छात्रा पीछे बैठी थी और उसके हाथ में मोबाइल था। वो सेन्ट्रल अकादमी स्कूल चौराहे से नाले की तरफ पहुंची थी कि मोटरसाइकिल चालक पास आया। उसने कपड़े से पूरा चेहरा ढंक रखा था। पास आते ही उसने छात्रा के हाथ में झपट्टा मारा और मोबाइल लूटकर भाग निकला। वारदात से घबराई बहनें घर पहुंची और मामले से अवगत कराया। दो दिन तक तलाश के बाद छात्रा की मां उषा मनोरानी ने देवनगर थाने में लिखित शिकायत दी। पुलिस ने मंगलवार को लूट का मामला दर्ज किया। एएसआइ पुखराज लुटेरे की तलाश कर रहे हैं।

--------

 

Prev Page 1 of 3 Next

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned