scriptJodhpurCrime : दुकानदार ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी | Patrika News
जोधपुर

JodhpurCrime : दुकानदार ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

– एक अन्य युवक का ट्रेन की चपेट से दम टूटा

जोधपुरJun 05, 2024 / 11:37 pm

Vikas Choudhary

shopkeeper died

रेलवे ट्रैक।

जोधपुर.

बनाड़ रेलवे स्टेशन के पास बुधवार को एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण पता नहीं लग पाया है। रात को परिजन ने शव की शिनाख्त की।
जीआरपी के उप निरीक्षक श्रवणलाल ने बताया कि सुबह 11.30 बजे बनाड़ रेलवे स्टेशन से करीब सात सौ मीटर दूर एक व्यक्ति अचानक ट्रेन के आगे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक ने ट्रेन रोकी और मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक उसका दम टूट चुका था। बनाड़ थाना पुलिस और जीआरपी मौके पर पहुंचे। बाद में जीआरपी ने आस-पास के लोगों से शव की शिनाख्त के प्रयास किए। जांच के बाद शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। रात को परिजन ने मृतक की पहचान की। वह खातियासनी का रहने वाला था और जलेबी की दुकान चलाता था।

ट्रेन की चपेट से युवक की मौत

कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत सालावास रोड पर बिजलीघर के पीछे रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला। पुलिस को अंदेशा है कि लाइन क्रॉस करने के दौरान ट्रेन की चपेट से उसकी मौत हुई है। पुलिस के अनुसार राजीव गांधी कॉलोनी कच्ची बस्ती निवासी शिवा उर्फ शिवराम 33 पुत्र देवाराम मंगलवार देर रात शौच के लिए घर से निकला था। काफी देर तक वह नहीं लौटा तो भाई ने उसकी तलाश शुरू की। इस बीच, रेलवे ट्रैक के पास उसका शव मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां कार्रवाई के बाद बुधवार को शव परिजन को सौंप दिया गया।

Hindi News/ Jodhpur / JodhpurCrime : दुकानदार ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

ट्रेंडिंग वीडियो