scriptJodhpur Crime : भाव बढ़े तो 13 टन प्याज से भरा ट्रक गायब किया, पंजाब नहीं पहुंचा | Jodhpur Crime: When the price increased, a truck loaded with 13 tonnes of onions was made to disappear, it did not reach Punjab | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : भाव बढ़े तो 13 टन प्याज से भरा ट्रक गायब किया, पंजाब नहीं पहुंचा

– खुर्द-बु्र्द करने का अंदेशा, चालक का मोबाइल बंद

जोधपुरJun 15, 2024 / 06:57 pm

Vikas Choudhary

Onion price

प्याज। फाइल फोटो।

जोधपुर.

मथानिया थानान्तर्गत नेवरा रोड से 13 टन प्याज भरकर निकलने वाला ट्रक पंजाब के होशियारपुर में गंतव्य स्थल तक नहीं पहुंचा। चालक का मोबाइल स्विच ऑफ होने से अंदेशा है कि प्याज को खुर्द-बुर्द कर लिया गया है।
पुलिस के अनुसार मथानिया में ढाणा मोहल्ला निवासी गोविंद अरोड़ा की कस्बे में ट्रांसपोर्ट कम्पनी है। गत 12 जून को नेवरा रोड से पंजाब के होशियारपुर के लिए ट्रक में प्याज से भरे 275 कट्टे भरवाए थे। जिनका वजन 13,470 किलो था। चालक रामनिवास ट्रक में प्याज भरकर होशियारपुर के लिए रवाना हुआ। उसे 14 जून को गंतव्य स्थल पहुंचना था, लेकिन ट्रक अभी तक व्यापारी तक नहीं पहुंचा। ट्रांसपोर्ट कम्पनी के संचालक गोविंद ने चालक को फोन लगाया, लेकिन 11 जून से मोबाइल स्विच ऑफ है। मालिक दिनेश से सम्पर्क किया गया, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। पीडि़त व्यापारी थाने पहुंचा और एफआइआर दर्ज करवाई।

महिला से मारपीट के आरोपियों को छोड़ने का विरोध, गिरफ्तारी की मांग

महामंदिर थानान्तर्गतजाटावास में मकान निर्माण कार्य को लेकर पड़ोसी व मकान मालिक में विवाद के बाद मारपीट के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर छोड़ने को लेकर एक पक्ष ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचा और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की। अब दोनों पक्षों के कोर्ट में बयान दर्ज करवाए जाएंगे। पुलिस के अनुसार जाटावास में भाजपा की महिला पदाधिकारी के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। इससे पड़ोसी को आपत्ति है। लम्बे समय से दोनों में विवाद चल रहा है। महिला बुधवार रात तराई करवाने के लिए निर्माण स्थल पहुंची तो दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए थे और एक-दूसरे से मारपीट कर दी थी। इस संबंध में दोनों तरफ से मारपीट व छेड़छाड़ के परस्पर विरोधी मामले दर्ज करवाए गए थे। झगड़े का पता लगने पर पुलिस ने महिला पदाधिकारी व उसके पति और दूसरे पक्ष से पड़ोसी व उसके पुत्र को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।
जिन्हें कार्यपाल मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने पर जमानत मुचलके पर छोड़ दिया गया था। इसको लेकर महिला व उसके परिजन ने आपत्ति जताई। वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सभी दोपहर में पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे और विरोध जताया। पुलिस कमिश्नर कार्यालय में लिखित परिवाद सौंपकर पड़ोसी व घरवालों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने निष्पक्ष जांच व कार्रवाई का भरोसा दिलाया। पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों में छेड़छाड़ के आरोप लगाए गए हैं। ऐसे में अब मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए जाएंगे।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : भाव बढ़े तो 13 टन प्याज से भरा ट्रक गायब किया, पंजाब नहीं पहुंचा

ट्रेंडिंग वीडियो