जोधपुर संभाग न्यूज बुलेटिन में देखें दिनभर की प्रमुख खबरें...

jay kumar bhati

Updated: 16 Jan 2020, 07:28:11 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

1. जयपुर हाईवे पर डांगियावास क्षेत्र में 16 मील के पास जोधपुर से बिलाड़ा जा रही डिस्कॉम की फॉल्ट लोकेटिंग वैन डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में दो लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला और एमडीएम अस्पताल के लिए भेजा।

2. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत जोधपुर पहुंचे। यहां उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। शेखावत ने भाजपा के मसूरिया मंडल में नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर आयोजित जन जागरण कार्यक्रम में भाग लिया। साथ ही सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत की।

3. नारायण सेवा समिति मण्डोर जोधपुर के पंचम सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन मंडोर नयापुरा स्थित अमृतलाल स्टेडियम में हुआ। बुधवार को शुरू हुई विवाह की रस्मों के बाद गुरुवार को संतों के सानिध्य में 16 जोड़ों ने एक दूसरे का हाथ थामा।

4. तापमान में उतार-चढ़ाव के साथ प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में कड़ाके की सर्दी रही। सर्दी के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त रहा। मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ की वजह से गुरुवार को प्रदेश के कई हिस्सों में बादलों की घनी आवाजाही रही। इस दौरान कुछ स्थानों पर छींटे भी गिरे। क्षेत्र में हाडक़ंपाने वाली सर्दी और सुबह के समय कोहरा छाया रहने से वाहनचालकों को दुविधा हुई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned