scriptजोधपुर फेस्टिवल को लेकर लोगों का उत्साह चरम पर.. | Jodhpur festival 2017 | Patrika News

जोधपुर फेस्टिवल को लेकर लोगों का उत्साह चरम पर..

locationजोधपुरPublished: Sep 13, 2017 06:00:00 pm

Submitted by:

Amit Dave

बारिश के कारण आज नहीं लगेगा मेला, गुरुवार से सुचारु रूप से जारी रहेगा..

जोधपुर फेस्टिवल को लेकर लोगों का उत्साह चरम पर..

जोधपुर फेस्टिवल को लेकर लोगों का उत्साह चरम पर..

जोधपुर.राजस्थान पत्रिका की ओर से रावण का चबूतरा मैदान में आयोजित जोधपुर फेस्टिवल के प्रति लोगों का उत्साह चरम पर है और लोग खरीदारी में रुचि दिखा रहे है। फेस्टिवल के चौथे दिन मंगलवार को फेस्टिवल में लोगों की भीड़ उमड़ी और लोगों ने जम कर खरीदारी की।

बारिश के कारण आज नहीं लगेगा मेला, गुरुवार से सुचारु रूप से जारी रहेगा..

बारिश की वजह से आज नहीं लगेगा मेला,शहर में मंगलवार शाम को आई बारिश के कारण मेला स्थल पर पानी भरने व नुकसान से बचने के लिए बुधवार को मेला नहीं भरेगा। संचालकों के अनुसार, मेला गुरुवार से पुन: समयानुसार सुचारु रूप से भरेगा।
—-
विभिन्न स्टॉल्स

१७ सितम्बर तक चलने वाले फेस्टिवल में विभिन्न उत्पादों की स्टॉल लगाई गई है। सभी स्टॉल पूरी तरह वाटर प्रूफ डोम में बनाई गई है। इनमें साडिय़ां, पुस्तकें, फर्नीचर, खिलौने और शिक्षा संबंधित जानकारियां, ऑटोमोबाइल्स से जुड़ी जानकारियां, सजावटी सामान, इलेक्ट्रॉनिक सामान, चमड़े के उत्पाद, अचार व मुरब्बे, मसाले, नमकीन, पापड़, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, फैशन परिधान, हैल्थ व फिटनेस प्रोडक्ट्स, हैण्डलूम और रेडिमेड कपड़े आदि सामान उपलब्ध हैं। इनके अलावा कार सजाने के लिए कई प्रकार के उत्पाद भी लोगों को आकर्षित कर रहे है।
—–
स्पेशल फूड जोन
लोगों के खाने-पीने के लिए विशेष फूडजोन की व्यवस्था की गई है। जहां अनेक प्रकार के लजीज व्यंजनों का जायका मिल रहा है। इनमें मुम्बई की भेलपुरी, दिल्ली के छोले कुलचे, चाउमिन, बर्गर, आइसक्रीम, इडली सांभर, डोसा, पावभाजी, अजमेर की कढ़ी कचोरी, छोले भटूरे व पिज्जा आदि खाने-पीने के व्यंजन उपलब्ध हैं।
—-
मनोरंजन जोन

फेयर में सभी के मनोरंजन के लिए रंगबिरंगी लाइटों से सजे विशेष प्रकार के झूलों की व्यवस्था है। इनमे ब्रेकडांस, कोलम्बस, डे्रगन, कार, जीप और मिकी माउस आदि कई प्रकार के झूले होंगे, जिसमें बच्चे परिवार सहित आनंद ले रहे हैं।
यहां कर सकते हैं संपर्क
फेस्टिवल की अधिक जानकारी के लिए ९९२८०१५९०३, ९९ ९८२८५८१३१६ पर सम्पर्क किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो