जोधपुर से मुंबई जाने के लिए 6 घंटे से प्रतीक्षारत यात्री, खामी एेसी कि बात पहुंची दिल्ली तक

जोधपुर से मुंबई जाने के लिए 6 घंटे से प्रतीक्षारत यात्री, खामी एेसी कि बात पहुंची दिल्ली तक

जोधपुर से मुंबई जाने के लिए जोधपुर एयरपोर्ट पर यात्री करीब 6 घंटे से इंतजार कर रहे हैं। समस्या का समाधान तो नहीं हुआ लेकिन इस समस्या की बात दिल्ली तक जरूर पहुंच गई है।

जोधपुर से मुंबई की ओर जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या 645 मंगलवार को तकनीकी कारणों से निर्धारित समय पर उड़ान नहीं भर पाई। इसके चलते 11.20 पर उड़ान भर कर 12 बजे मुंबई पहुंचने वाली फ्लाइट शाम पांच बजे तक भी जोधपुर एयरपोर्ट पर ही खड़ी रही।


READ MORE-संभाग विशेष: जेएनवीयू की नियमित परीक्षाएं 6 मार्च से, वेबसाइट पर देखें समय सारिणी


जानकारी के अनुसार जोधपुर से मुंबई की ओर जाने वाली फ्लाइट का हाइड्रॉलिक पाइप खराब हो गया। अथॉरिटी के इंजीनियर ने पाइप दुरुस्त कराने के लिए दिल्ली के एयर इंडिया के विमान संख्या एआई 475 से पार्ट्स मंगवाए। दुर्भाग्य से ये फ्लाइट भी लेट हो गई और चार बजे पहुंची। फिलहाल तकनीकी खराबी को दुरुस्त करने का प्रयास किया जा रहा है। तकनीकी समस्या के ठीक नहीं होने पर फ्लाइट को रद्द भी किया जा सकता है। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned