scriptमुस्तैदी से निगरानी करें, एक छोटी सी गलती सब पर भारी पड़ सकती है : कमिश्नर | jodhpur police commissioner advised policemen during lockdown | Patrika News
जोधपुर

मुस्तैदी से निगरानी करें, एक छोटी सी गलती सब पर भारी पड़ सकती है : कमिश्नर

पुलिस कमिश्नर ने संदेश प्रसारित कर जवानों की हौंसला अफजाई की, गली-मोहल्ले और सील करने के लिए निगम की मदद लेने की सलाहपुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार ने कहा कि सभी अधिकारी मातहत अधिकारी व जवानों को लगातार ब्रीफ करते रहें। ताकि नाकों पर तैनात पुलिसकर्मी जोश से कार्य कर सकें। नाकों पर पूरी तरह अलर्ट रहें। अतिआवश्यक सेवाओं को छोड़कर जो भी व्यक्ति या वाहन निकल रहा है उसके खिलाफ कार्रवाई करें।

जोधपुरApr 04, 2020 / 05:39 pm

Harshwardhan bhati

jodhpur police commissioner advised policemen during lockdown

मुस्तैदी से निगरानी करें, एक छोटी सी गलती सब पर भारी पड़ सकती है : कमिश्नर

जोधपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस गत बारह दिन से सड़कों पर निगरानी रखे हुए हैं। आमजन को घरों में ही रखने का प्रयास कर रही है। लॉक डाउन सफल न होने पर चार थाना क्षेत्रों में कफ्र्यू लगाने की नौबत आ चुकी है। इन विषम परिस्थितियों में मुस्तैदी से कार्य करने के लिए पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार ने शुक्रवार दोपहर सभी अधिकारी व जवानों के लिए संदेश प्रसारित कर हौंसला अफजाई की।
पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार ने कहा कि सभी अधिकारी मातहत अधिकारी व जवानों को लगातार ब्रीफ करते रहें। ताकि नाकों पर तैनात पुलिसकर्मी जोश से कार्य कर सकें। नाकों पर पूरी तरह अलर्ट रहें। अतिआवश्यक सेवाओं को छोड़कर जो भी व्यक्ति या वाहन निकल रहा है उसके खिलाफ कार्रवाई करें। उन्हें तुरंत घरों को भेजा जाए। कमिश्नर ने चेताया कि नाकों पर छोटी सी गलती पूरे शहरवासियों पर भारी पड़ सकती है। हो सकता है आने वाले समय में संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में इजाफा हो। कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों का दायरा बढ़ाने की आवश्यकता भी पड़ सकती है। इसलिए अभी से पूरी मुस्तैदी से निगरानी रखें।
जरूरत है तो और गलियों को सील कर दें
पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों के साथ आस-पास के थाना क्षेत्रों में भी लॉक डाउन की सख्ती से पालना कराई जा रही है। आस-पास के क्षेत्र भी बैरिकेड्स व बलियां लगाकर सील किए गए हैं। इसके अलावा भी यदि कोई गली या मार्ग अदूता रह गया है अथवा कोई गली-मार्ग सील करने की आवश्यकता है तो संबंधित थानाधिकारी नगर निगम के अधिकारी से बातचीत कर बलियां लगवाएं।

Home / Jodhpur / मुस्तैदी से निगरानी करें, एक छोटी सी गलती सब पर भारी पड़ सकती है : कमिश्नर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो