scriptकेबल कटने से ठप हुई पुलिस कंट्रोल रूम की डायल 100 सेवा, इन नंबरों पर दे सकते हैं सूचना | jodhpur police control room telephone cable is disconnected | Patrika News

केबल कटने से ठप हुई पुलिस कंट्रोल रूम की डायल 100 सेवा, इन नंबरों पर दे सकते हैं सूचना

locationजोधपुरPublished: Jun 27, 2019 04:00:36 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

पुलिस को अपराधिक गतिविधि की जानकारी और सूचनाओं के आदान-प्रदान में सबसे अहम कन्ट्रोल रूम के नि:शुल्क डायल 100 फोन नम्बर बुधवार को अस्थाई तौर पर बंद हो गए।

police control room

police control room

जोधपुर. पुलिस को अपराधिक गतिविधि की जानकारी और सूचनाओं के आदान-प्रदान में सबसे अहम कन्ट्रोल रूम के नि:शुल्क डायल 100 फोन नम्बर बुधवार को अस्थाई तौर पर बंद हो गए। ओलम्पिक तिराहे के पास राजनेट कंपनी की ओर से इंटरनेट केबल बिछाए जाने के दौरान में केबल कटने से पीसीआर में डायल 100 की दसों लाइनें बंद हो गईं हैं। जिन्हें दुरुस्त होने में दो से तीन लग सकते हैं।
जोधपुर में बढ़ रही ट्रैफिक समस्या को लेकर फिर उठी एलिवेटिड रोड की मांग, जेडीए ने सरकार को भेजा प्रस्ताव

पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय व यातायात) डॉ रवि के अनुसार ओलम्पिक तिराहे के पास इंटरनेट केबल बिछाने के लिए गड्डे खोदने के दौरान बीएसएनएल की टेलिफोन केबल कट गई। जो पुलिस कन्ट्रोल रूम में नि:शुल्क डायल 100 के लिए बिछाई गई थी। केबल कटते ही पीसीआर में 100 नम्बर की सभी दस लाइनें बंद हो गईं।
स्वच्छता के बाद पीएम मोदी ने की जल संरक्षण को जन आंदोलन बनाने की अपील, सरपंचों को भेजे पत्र

पुलिस की सूचना पर बीएसएनएल ने लाइन दुरुस्त करने का कार्य शुरू कर दिया। जो संभव: गुरुवार दोपहर या शाम तक पूरा हो जाएगा, लेकिन पुलिस कार्य पूरा होने में दो-तीन मान रही है। ऐसे में पुलिस कन्ट्रोल रूम में सूचनाओं के आदान प्रदान के लिए बेसिक टेलिफोन नम्बर 0291-2650777 व 0291-2650778 उपलब्ध रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो