script

साहब ये हमारा बैग है, इस चोर को पकड़ो

locationजोधपुरPublished: May 15, 2018 02:03:32 pm

– चोरी की वारदात के सीसीटीवी फुटेज लेकर पुलिस के पास पहुंचे पीडि़त
– लाखों के जेवर व नकदी चोरी का मामला

Jodhpur,Rajasthan crime latest news,jodhpur news,Jodhpur Hindi news,jodhpur latest news,jodhpur police,rajasthan crime,jodhpur crime,jodhpur crime news,Jodhpur Police Commissionerate,

साहब ये हमारा बैग है, इस चोर को पकड़ो


जोधपुर . चोरी की वारदात में लाखों के जेवर और नकदी गंवाने वाले परिवार के सदस्य सोमवार को सीसीटीवी के फुटेज लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे और संदिग्ध चोर को गिरफ्तार करने की मांग की। इस मामले में पीडि़त परिवार के लोगों ने अपने स्तर पर जुटाए सीसीटीवी फुटेज पुलिस कमिश्नर को दिखाए। फुटेज में बैग लेकर जाते एक युवक का फोटो दिखाते हुए कहा कि यह हमारा बैग है। पुलिस इस चोर को गिरफ्तार करे। जानकारी के मुताबिक मोती चौक निवासी सूरजमल का परिवार 4 मई को बाहर गया था। अगले दिन इनके मकान के ताले टूटे मिले। चोरों ने घर से करीब 50 तोला सोने के जेवर व एक लाख 18 हजार रुपए पार कर लिए। वारदात की रिपोर्ट सदर बाजार थाने में दर्ज कराई गई थी। परिवार के लोगों ने आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज तलाश किए। जिनमें एक युवक उनके घर का बैग लेकर जाते दिखाई दे रहा है। यही फुटेज लेकर ये लोग सोमवार को कमीश्नर के पास पहुंचे और ज्ञापन सौंपा। कमीश्नर ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।
रेलवे के जेईएन का मोबाइल व पर्स लूटा
जोधपुर. रातानाडा इलाके में रेलवे बिजली घर के पीछे रेलवे के एक जेईएन को चाकू दिखा मोबाइल व पर्स लूट लिया गया। छीना-झपटी में जेईएएन के हाथ में चाकू से चोट भी लगी। रातानाडा इलाके थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक सवाईमाधोपुर जिले के पांचोलास के रहने वाले कमलेश मीणा यहां रेलवे में जेईएन हैं। दो दिन पहले रात को करीब 11 बजे वे ड्यूटी कर घर लौट रहे थे। बिजली घर के पीछे पहुंचे तो तीन युवक आए और उसको पकड़ लिया। आरोपियों ने चाकू दिखा मोबाइल व पर्स लूट लिए और बाइक पर भाग निकले। बिजली घर के पीछे पहुंचे तो तीन युवक आए और उसको पकड़ लिया। आरोपियों ने चाकू दिखा मोबाइल व पर्स लूट लिए और बाइक पर भाग निकले।

ट्रेंडिंग वीडियो