scriptजोधपुर ग्रामीण का कांस्टेबल नीमच में डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार | Jodhpur rural constable arrested with Doda post in Neemuch | Patrika News

जोधपुर ग्रामीण का कांस्टेबल नीमच में डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Oct 18, 2020 11:26:07 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– कार में कांस्टेबल से एक क्विंटल 90 किलो डोडा पोस्त जब्त- बालेसर की हाइवे मोबाइल में तैनात है कांस्टेबल

जोधपुर ग्रामीण का कांस्टेबल नीमच में डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार

जोधपुर ग्रामीण का कांस्टेबल नीमच में डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार

जोधपुर.
मध्यप्रदेश के नीमच पुलिस की नारकोटिक्स विंग ने कार में एक क्विंटल नब्बे किलो डोडा पोस्त के साथ जोधपुर ग्रामीण पुलिस के एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार नीमच पुलिस की नारकोटिक्स विंग ने शनिवार को एक कार पकड़ी। जिसमें 190 किलो डोडा पोस्त जब्त किया गया। कार चालक जोधपुर ग्रामीण पुलिस में कांस्टेबल सुभाष को गिरफ्तार कर लिया गया। वह अकेला ही कार में सवार था। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। उसे संभवत: रविवार को नीमच की कोर्ट में पेश किया जाएगा।
एसपी बारहठ ने की पुष्टि, पूरी रिपोर्ट मांगी
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बारहठ ने कांस्टेबल सुभाष के डोडा पोस्त के साथ नीमच में गिरफ्तार होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कांस्टेबल सुभाष को एक क्विंटल से अधिक डोडा पोस्त के साथ नीमच पुलिस की नारकोटिक्स विंग ने पकड़ा है। वह अकेला ही कार में सवार था। पूरे मामले की तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी गई है।
हाइवे मोबाइल में है पदस्थापित
कांस्टेबल सुभाष गत कुछ दिनों से बालेसर थानान्तर्गत हाइवे मोबाइल में तैनात था। वह कांस्टेबल चालक बताया जाता है। वह अवकाश लेकर नीमच गया था या ऑन ड्यूटी नीमच पहुंचा? इस बारे में जांच की जा रही है। वह वर्ष 2015 बैच का सिपाही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो