scriptJodhpur Violence Live: Situation under control, Police held flag March | Jodhpur Violence Live: स्थिति नियंत्रण में, पुलिस ने किया फ्लैगमार्च | Patrika News

Jodhpur Violence Live: स्थिति नियंत्रण में, पुलिस ने किया फ्लैगमार्च

Jodhpur Violence Live: कर्फ्यूग्रस्त जोधपुर में हालात धीरे-धीरे नियंत्रण में आ रहे हैं। हिंसक वारदातों के तीसरेे दिन कोई अप्रिय वारदात नहीं हुई। बाजारों में सन्नाटा छाया रहा। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने Flag March किया। सुबह थानों में हुई सीएलजी की मीटिंगों में दोनों वर्गों के लोगों में सौहार्द्र नजर आया। शाम को प्रशासन ने Curfew में दो घंटे छूट देने का ऐलान कर दिया।

जोधपुर

Published: May 05, 2022 09:48:50 pm

जोधपुर। कर्फ्यूग्रस्त जोधपुर में तीसरे दिन भयमिश्रित शांति बनी रही। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने शाम को फ्लैग मार्च किया और दिन में सभी थाना क्षेत्रों में कम्युनिटी लाइजन ग्रुप (सीएलजी) व शांति समितियों की बैठक में लोगों ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवाकर सौहार्द्र का संदेश दिया। धीरे धीरे सामान्य हो रहे हालात के मद्देनजर कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में 6 मई को सुबह 8 से 10 बजे तक दो घंटे तक कर्फ्यू में छूट का ऐलान किया गया है। इस बीच, उपद्रव व हिंसक घटनाओं को लेकर गिरफ्तार किए गए बीस उपद्रवियों को अदालत ने गुरुवार को दस दिन की पुलिस अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। इनसे पुलिस अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं।
कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में फ्लैग मार्च करते पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी
कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में फ्लैग मार्च करते पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी
जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता व पुलिस कमिश्नर नवज्योति गोगोई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। सीएलजी व शांति समिति की बैठकों में लोगों ने सौहार्द्र का परिचय देते हुए सद्भाव बनाए रखने का संकल्प लिया। इसके मद्देनजर कर्फ्यू में दो घंटे की ढील का फैसला किया गया।
कोई अप्रिय वारदात नहीं

शहर के कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में लगातार दूसरे दिन कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई। बाजारों में सन्नाटा छाया रहा। पुलिस अधिकारी गश्त करते रहे। वरिष्ठ अधिकारी लगातार हालात पर नजर रखे हुए हैं। शाम को अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ शहर में फ्लैग मार्च किया। जयपुर से आए अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) हवासिंह घुमरिया व अन्य पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को भी हालत की समीक्षा की।
अब तक 23 मामले दर्ज
गोगोई के अनुसार उपद्रव को लेकर अब तक विभिन्न थानों में 23 मामले दर्ज हुए हैं। इनमें से चार मामले पुलिस और 19 मामले अन्य लोगों ने दर्ज करवाए हैं। अब तक 201 लोगों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इधर प्रशासन बलवे के दौरान हुए नुकसान का आकलन कर रहा है। जिला कलक्टर गुप्ता ने कहा कि उपद्रव में कोई व्यक्ति अपने नुकसान की सूचना नहीं दे पाया है, तो वह टेलीफोन 0291 26506511 या इमेल [email protected] पर ब्यौरा दे सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में क्या बन रहे हैं नए सियासी समीकरण? बागी एकनाथ शिंदे ने राज ठाकरे से की फोन पर बातचीतMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई सुप्रीम कोर्ट पहुंची, अयोग्य ठहराने के नोटिस पर शिंदे गुट की याचिका पर आज सुनवाईRajasthan Invest Summit : कांग्रेस शासित राजस्थान में 1.68 लाख करोड़ के निवेश की तैयारी में Rahul Gandhi के 'Double A'जम्मू कश्मीर: अमरनाथ यात्रा से पहले डोडा में पुलिस पर हमले की साजिश रच रहा लश्कर का आतंकी गिरफ्तार, चीनी पिस्तौल बरामदRam Nath Kovind Vrindavan Visit : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद वृंदावन पहुंचे, सीएम योगी ने किया स्वागत, जानें पूरा कार्यक्रमExclusive Interview: राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को किस आधार पर जीत की उम्मीद और क्या बोले आदिवासी महिला के खिलाफ उम्मीदवारी परराष्ट्रपति चुनाव: विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज नामांकन दाखिल करेंगेभारतीय टीम ने आयरलैंड को पहले टी-20 में 7 विकेट से रौंदा, हार्दिक पांड्या और दीपक हूडा का दमदार प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.