scriptJodhpur Violence LIVE Update- 11 FIRs registered, 18 arrested for dist | Jodhpur Violence LIVE Update- पुलिस ने 11 एफआइआर दर्ज कर उपद्रव में 18 व शांति भंग में 133 को किया गिरफ्तार | Patrika News

Jodhpur Violence LIVE Update- पुलिस ने 11 एफआइआर दर्ज कर उपद्रव में 18 व शांति भंग में 133 को किया गिरफ्तार

Jodhpur Violence LIVE Update- चार आइपीएस ने रातभर संभाली कानू व्यवस्था की कमान, शांति से गुजरी रात
- रेंज आइजी के नेतृत्व में भारी लवाजमा रहा तैनात

जोधपुर

Published: May 04, 2022 12:48:45 pm

Jodhpur Violence LIVE Update- जालोरी गेट सर्किल पर दो गुटों के आमने-सामने होने के बाद तीन बार पथराव होने व जगह-जगह उपद्रव के बाद मंगलवार रात सम्पूर्ण शांति रही। पुलिस महानिरीक्षक (रेंज) जोधपुर पी रामजी के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल, पुलिस उपायुक्त (पूर्व) भुवन भूषण यादव व पुलिस उपायुक्त (प श्चिम) व न्दिता राणा रात को गश्त पर रहे।
Jodhpur Violence LIVE Update- पुलिस ने 11 एफआइआर दर्ज कर उपद्रव में 18 व शांति भंग में 133 को किया गिरफ्तार
Jodhpur Violence LIVE Update- पुलिस ने 11 एफआइआर दर्ज कर उपद्रव में 18 व शांति भंग में 133 को किया गिरफ्तार
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हवासिंह घुमरिया ने मंगलवार रात पुलिस अ धिकारियों के साथ बैठक लेकर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए योजना बनाई। तत्पश्चात जोधपुर रेंज आइजी पी रामजी के नेतृत्व में भारी जाब्ता तैनात किया गया। आइजी रेंज पी रामजी को सम्पूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई। उनके साथ एसपी (ग्रामीण) अनिल कयाल व डीसीपी (पूर्व) भुवन भूषण यादव रात से बुधवार तड़के तक गश्त पर रहे और पल-पल की जानकारी लेते रहे।
उधर, डीसीपी व न्दिता राणा भी मंगलवार देर रात तक गश्त पर रही। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायणसिंह राजपुरेहित के नेतृत्व में भारी जाब्ता तैनात रहा। पुलिस की मुस्तैदी के चलते पुलिस कमिश्नरेट में मंगलवार रात शांति से व्यतीत हुई। पुलिस अ धिकारियों का दावा है कि रातभर में कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।
11 एफआइआर दर्ज, उपद्रव में 18 व शांति भंग में 133 गिरफ्तार
उपद्रव के संबंध में पुलिस स्टेशन सरदारपुरा में आठ एफआइआर दर्ज की गई है। इसमें तीन पुलिस की तरफ से और पांच आमजन की ओर से दर्ज कराई गई है। वहीं, पुलिस स्टेशन सदर बाजार में दो व खाण्डा फलसा थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने 133 जनों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जबकि 18 लोगों की उपद्रव के आरोप में गिरफ्तारी हुई है।
कहीं से कोई अप्रिय वारदात नहीं
पुलिस कमिश्नर नवज्योति गोगोई का कहना है कि पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। फिक्स पिकैट्स तैनात है। अ धिकारी लगातार पेट्रोलिंग कर रहे हैं। सुबह से कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। कर्फ्यू की सख्ती से पालना कराई जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलपंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के OSD प्रदीप कुमार भी हुए गिरफ्तार, 27 मई तक पुलिस रिमांड में विजय सिंगलारिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: मिलर के तूफान में उड़ा राजस्थान, गुजरात ने पहले ही सीजन में फाइनल में बनाई जगहRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.