scriptJodhpur Violence LIVE Update : first night of curfew in jodhpur | Jodhpur Violence LIVE Update : हर तरफ खौफ का मंजर... कुछ ऐसे बीती कर्फ्यू की पहली रात | Patrika News

Jodhpur Violence LIVE Update : हर तरफ खौफ का मंजर... कुछ ऐसे बीती कर्फ्यू की पहली रात

Jodhpur Violence LIVE Update : पुलिस सड़कों पर रही। घरो के बाहर बैठे लोगो को भी अंदर भेजा गया।

 

जोधपुर

Published: May 04, 2022 02:14:05 pm

Jodhpur Violence LIVE Update : EID से एक दिन पहले Jodhpur City में शुरू हुए उपद्रव के बाद लगाए गए Curfew की पहली रात शहर में खौफ के मंजर के समान बीती। लोग दहशत में रहे और घरों में कैद। कोई अपने मोहल्ले व घर के बाहर बैठा भी दिखा तो पुलिस ने उसे घर के अंदर भेज दिया। पूरी रात चार आईपीएस ने शहर में शांति व्यवस्था के लिए कमान संभाली।
Jodhpur Violence LIVE Update : हर तरफ खौफ का मंजर... कुछ ऐसे बीती कफ्र्यू की पहली रात
Jodhpur Violence LIVE Update : हर तरफ खौफ का मंजर... कुछ ऐसे बीती कफ्र्यू की पहली रात
जालोरी गेट सर्किल पर दो गुटों में विवाद के चलते Riots के तीसरे दिन बुधवार सुबह शांति बनी रही। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन तनावपूर्ण बनी हुई है। जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है। निषेधाज्ञा की धारा 144 लागू कर दस थानों क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाने के बाद से हालात काबू में आते नजर आ रहे हैं। शहर में अभी तक शांति का माहौल है।
जहां माहौल बिगड़ा वहां पहली रात
शहर के वह क्षेत्र जहां एक दिन पहले माहौल बिगड़ा व झगडे की िस्थति बनी थी, वहां लोगों ने ज्यादा सुरक्षा को अपनाया। माहौल बिगड़ा तो लोगों ने एक के बाद एक लगातार घरों पर बाहर व अंदर से ताले भी लगाए। कई मोहल्लों में युवाओं के मन में बदले की भावना भी दिखी। लेकिन शहर के मौजिज लोगों ने शांति कायम करने में अहम भूमिका निभाई।
बेरिकेडिंग के साथ सघन जांच
पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर के पुलिस स्टेशन उदयमंदिर, सदर बाजार, सदर कोतवाली, खाण्डा फलसा व नागौरी गेट और पुलिस स्टेशन सरदारपुरा, प्रतापनगर, प्रतापनगर सदर, देवनगर व सूरसागर में धारा 144 लागू कर कर्फ्यू लगा हुआ है। इन क्षेत्रों में आवाजाही रोकने के लिए जगह-जगह बैरिकेडिंग कर पुलिस तैनात की गई है। पुलिस अ धिकारी लगातार गश्त कर रहे हैं।
अब तक 133 लोग हो चुके गिरफ्तार
उपद्रव के संबंध में पुलिस स्टेशन सरदारपुरा में आठ एफआइआर दर्ज की गई है। इसमें तीन पुलिस की तरफ से और पांच आमजन की ओर से दर्ज कराई गई है। वहीं, पुलिस स्टेशन सदर बाजार में दो व खाण्डा फलसा थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने 133 जनों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जबकि 18 लोगों की उपद्रव के आरोप में गिरफ्तारी हुई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.