scriptJodhpur Violence LIVE Update - Gave false information about stone pelt | Jodhpur Violence LIVE Update - पथराव की झूठी सूचना देना युवक को पड़ा भारी, युवक गिरफ्तार | Patrika News

Jodhpur Violence LIVE Update - पथराव की झूठी सूचना देना युवक को पड़ा भारी, युवक गिरफ्तार

Jodhpur Violence LIVE Update - कन्ट्रोल रूम में फोन कर पथराव की झूठी सूचना दी, युवक गिरफ्तार
युवक ने मोबाइल स्विच ऑफ किया, लेकिन पुलिस ने ट्रैस कर युवक को पकड़ा

जोधपुर

Published: May 07, 2022 01:41:25 pm

Jodhpur Violence LIVE Update - उपद्रव के चलते तनावपूर्ण माहौल के बीच किले की घाटी आचार्यों का बास में झगड़ा व पथराव होने के संबंध में पुलिस कन्ट्रोल रूम (पीसीआर) में सूचना मिलने से शुक्रवार दोपहर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। पुलिस अधिकारी भारी लवाजमे के साथ आनन-फानन में मौके पर पहुंचे, लेकिन वहां पूरी तरह शांति थी। जांच में सूचना फर्जी निकलने पर पुलिस ने मोबाइल नम्बर से तलाश कर युवक को गिरफ्तार किया।
Jodhpur Violence LIVE Update - पथराव की झूठी सूचना देना युवक को पड़ा भारी, युवक गिरफ्तार
Jodhpur Violence LIVE Update - पथराव की झूठी सूचना देना युवक को पड़ा भारी, युवक गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार दोपहर 12.45 बजे पीसीआर में एक व्यक्ति ने फोन कर किले की घाटी आचार्यों का बास में दो गुटों में झगड़ा व पथराव किए जाने की सूचना दी। इससे वहां हड़कम्प मच गया। पीसीआर से आला अधिकारियों को अवगत कराया गया। डीसीपी (पूर्व) भुवन भूषण यादव, आइपीएस अधिकारी व सहायक पुलिस आयुक्त (केन्द्रीय) रंजीता शर्मा व अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पूर्व) नाजिम अली तुरत-फुरत में मौके पर पहुंचे, लेकिन वहां पथराव जैसे कोई हालात नजर नहीं आए। क्षेत्रवासियों से जानकारी ली गई, लेकिन किसी ने पथराव के बारे में जानकारी होने से इनकार कर दिया।
पुलिस ने सूचना देने वाले व्यक्ति से मोबाइल पर सम्पर्क करने का प्रयास किया, लेकिन तब तक मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया गया था। जांच में सूचना झूठी निकलने पर सभी ने राहत की सांस ली। तत्पश्चात सभी अधिकारी वहां से लौट आए।
मोबाइल नम्बर के आधार पर पुलिस ने सूचना देने वाले की तलाश शुरू की। अपराह्न बाद सदर कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी अमित वाल्मिकी को हिरासत में लिया गया। उसने झूठी सूचना क्यों दी इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.