scriptJodhpur Violence: Police arrest again, raid in Noida | Jodhpur Violence : पुलिस की फिर धरपकड़ शुरू, नोएडा में दबिश | Patrika News

Jodhpur Violence : पुलिस की फिर धरपकड़ शुरू, नोएडा में दबिश

- जालोरी गेट सर्किल पर झण्डा को लेकर उपजे विवाद में उपद्रव का मामला

जोधपुर

Published: June 09, 2022 11:18:57 pm

जोधपुर।
जालोरी गेट सर्किल िस्थत मूर्ति पर झण्डा लगाने को लेकर उपजे विवाद के बाद उपद्रव के मामले में (Jodhpur Violence case) पुलिस ने एक बार फिर से धरपकड़ के प्रयास शुरू किए हैं। सरदारपुरा थाना पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया।(Two more arrested in Jodhpur Violence case)
सहायक पुलिस आयुक्त (पश्चिम) चक्रवती सिंह राठौड़ ने बताया कि गत दो मई की देर रात उपद्रव के मामले में नागौरियों का बास में खापटा की गली निवासी हितेश (37) पुत्र सत्यनारायण व्यास और जालोरी गेट में घांचियों का बास निवासी मंगल (34) पुत्र मनोहरलाल परिहार को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया गया। इन दोनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए।
अब तक 21 आरोपी गिरफ्तार
गत 2 मई की रात झण्डा लगाने को लेकर उपजे विवाद को लेकर दो गुट भिड़ गए थे। पथ्राव और तोड़-फोड़ की गई थी। तीन मई को भी एक गुट के लोगों ने पथराव किया था। जिससे कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें आईं थी। वहीं, अनेक कारें भी क्षतिग्रस्त हो गईं थी। थानाधिकारी दिनेश लखावत की तरफ से मामला दर्ज किया गया था। आरोपी हितेश की तलाश चल रही थी। उसके उत्तर प्रदेश के नोएडा में होने की सूचना मिली। तलाश के बाद पुलिस ने उसे नोएडा से हिरासत में लिया। जबकि मंगल को शहर से पकड़ा गया। अब तक कुल 21 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इस संबंध में सरदारपुरा, खाण्डा फलसा, सदर बाजार में अनेक मामले दर्ज किए गए थे। सदर बाजार थाना पुलिस भी कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।
Jodhpur Violence : पुलिस की फिर धरपकड़ शुरू, नोएडा में दबिश
Jodhpur Violence : पुलिस की फिर धरपकड़ शुरू, नोएडा में दबिश

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.