Kargil Vijay Diwas : जोधपुर के युवा ने बांसुरी की धुनों से किया शहादत को सलाम

Harshwardhan Singh Bhati | Updated: 26 Jul 2019, 12:03:21 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जिले के फलोदी निवासी मनीष सोनी ने बांसुरी वादन से विजय दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।बॉलीवुड मूवी केसरी के गीत का बांसुरी में वादन किए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिल रहे हैं। मनीष फिलहाल जयपुर स्थित सचिवालय में कार्यरत हैं और समय मिलने पर अपनी हॉबी को पूरा कर रहे हैं।

जोधपुर. देशभर में कारगिल युद्ध ( Kargil Vijay Diwas ) में पाकिस्तान को करारी शिकस्त देने के उपलक्ष्य में विजय दिवस का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर जहां युद्ध के शहीदों को नमन करते हुए उनके शौर्य और साहस को सलाम किया जा रहा है। वहीं सेनाओं सहित आमजन और विभिन्न संस्थाएं भी इस दिवस को उत्साहपूर्वक मनाते हुए देश के गौरव का गुणगान कर रहे हैं।

ऐसे में जोधपुर के युवा भी पीछे कहां रहने वाले हैं। युवा अपने-अपने तरीकों से इस दिवस को मनाने लगे हैं। जहां लोगों ने अपने वॉट्सएप और इंस्टाग्राम स्टेटस में कारगिल युद्ध के शहीदों को सलाम किया है। वहीं कुछ युवा अपनी प्रतिभा से इस दिवस को मना रहे हैं। इस कड़ी में जिले के फलोदी निवासी मनीष सोनी ने बांसुरी वादन से विजय दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड मूवी केसरी के गीत का बांसुरी में वादन किए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिल रहे हैं। मनीष फिलहाल जयपुर स्थित सचिवालय में कार्यरत हैं और समय मिलने पर अपनी हॉबी को पूरा कर रहे हैं। उनका कहना है कि संगीत उनके लिए पैशन है इसलिए बांसुरी वादन भी उन्होंने स्वत: ही सीखा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned