scriptKargil Vijay Diwas : जोधपुर के युवा ने बांसुरी की धुनों से किया शहादत को सलाम | jodhpur youth played flute on kargil vijay diwas | Patrika News

Kargil Vijay Diwas : जोधपुर के युवा ने बांसुरी की धुनों से किया शहादत को सलाम

locationजोधपुरPublished: Jul 26, 2019 12:03:21 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

जिले के फलोदी निवासी मनीष सोनी ने बांसुरी वादन से विजय दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।बॉलीवुड मूवी केसरी के गीत का बांसुरी में वादन किए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिल रहे हैं। मनीष फिलहाल जयपुर स्थित सचिवालय में कार्यरत हैं और समय मिलने पर अपनी हॉबी को पूरा कर रहे हैं।

kargil vijay diwas 2019

कारगिल विजय दिवस : जोधपुर के युवा ने बांसुरी की धुनों से किया शहादत को सलाम

जोधपुर. देशभर में कारगिल युद्ध ( Kargil Vijay Diwas ) में पाकिस्तान को करारी शिकस्त देने के उपलक्ष्य में विजय दिवस का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर जहां युद्ध के शहीदों को नमन करते हुए उनके शौर्य और साहस को सलाम किया जा रहा है। वहीं सेनाओं सहित आमजन और विभिन्न संस्थाएं भी इस दिवस को उत्साहपूर्वक मनाते हुए देश के गौरव का गुणगान कर रहे हैं।
ऐसे में जोधपुर के युवा भी पीछे कहां रहने वाले हैं। युवा अपने-अपने तरीकों से इस दिवस को मनाने लगे हैं। जहां लोगों ने अपने वॉट्सएप और इंस्टाग्राम स्टेटस में कारगिल युद्ध के शहीदों को सलाम किया है। वहीं कुछ युवा अपनी प्रतिभा से इस दिवस को मना रहे हैं। इस कड़ी में जिले के फलोदी निवासी मनीष सोनी ने बांसुरी वादन से विजय दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।
बॉलीवुड मूवी केसरी के गीत का बांसुरी में वादन किए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिल रहे हैं। मनीष फिलहाल जयपुर स्थित सचिवालय में कार्यरत हैं और समय मिलने पर अपनी हॉबी को पूरा कर रहे हैं। उनका कहना है कि संगीत उनके लिए पैशन है इसलिए बांसुरी वादन भी उन्होंने स्वत: ही सीखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो