scriptJodhpurCrime: ब्रेक फेल होने से बेकाबू ट्रक ने तीन श्रमिकों की जान ली | Patrika News
जोधपुर

JodhpurCrime: ब्रेक फेल होने से बेकाबू ट्रक ने तीन श्रमिकों की जान ली

ट्रक पहले डिवाइडर से टकराया, फिर के साइड में बोलेरो व फेंसिंग से टकराकर श्रमिकों को कुचला

जोधपुरMay 20, 2024 / 12:01 am

Vikas Choudhary

truck killed three men

दीवार से टकराकर रूका ट्रक।

जोधपुर.

राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत जैसलमेर बाईपास पर तिलवाड़िया फांटा के पास रविवार दोपहर एक ट्रक अनियंत्रित हो गया और हाइवे निर्माण कार्य में लगे तीन श्रमिकों को कुचल दिया। दो की मौके पर मौत हो गई। तीसरे श्रमिक का अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम टूटा गया। चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।
थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि जैसलमेर बाईपास पर सड़क व पुल का निर्माण कार्य चल रहा है। तिलवाडिया फांटा के पास स्लिप लाइन पर कम्पनी के श्रमिक सोहनलाल व प्रभुसिंह दोपहर में फैंसिंग का काम कर रहे थे। हाइड्राक्रेन संचालक प्रकाश पास में खड़ा था। कुछ दूरी पर कम्पनी की बोलेरो भी खड़ी थी।
इतने में जैसलमेर की तरफ से एक ट्रक तेज रफ्तार व लापरवाही से आया। ट्रक चालक के काबू में नहीं था और अनियंत्रित हो गया था। तिलवाडिया फांटा के पास ट्रक डिवाइडर से टकराया और फिर साइड में जाकर फेंसिंग व बोलेरो से जा टकराया। इतना ही नहीं, ट्रक ने काम कर तीनों श्रमिकों को भी कुचल दिया। चूरू जिले के रतनगढ़ में बीकावास निवासी प्रभुसिंह (33) पुत्र नरपत सिंह, टोंक जिले में निवाई के पास भगवानपुर निवासी सोहनलाल (50 )पुत्र भवानी शंकर और जोधपुर में जालेली फौजदार निवासी प्रकाश (30) पुत्र बाबूराम बिश्नोई की मृत्यु हो गई। शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।
पुलिस का कहना है कि संभवतः ब्रेक फेल होने से हादसा हुआ है। चालक के पकड़ में आने पर कारण का पता लग सकेगा।

दीवार से टकराकर रुका ट्रक

ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। श्रमिकों को कुचलने के बाद भी ट्रक नहीं रूका। वो डिवाइडर लांघने के बाद दूसरी दिशा में पहुंच गया और हाइवे की दीवार से टकराकर रूका। ट्रक वहीं छोड़कर चालक फरार हो गया। हादसे में बोलेरो भी क्षतिग्रस्त हो गई।

Hindi News/ Jodhpur / JodhpurCrime: ब्रेक फेल होने से बेकाबू ट्रक ने तीन श्रमिकों की जान ली

ट्रेंडिंग वीडियो