scriptजोधपुर ने दी कंगना को ये चोट, वापस मुंबई रवाना | kangana ranaut injured in jodhpur | Patrika News

जोधपुर ने दी कंगना को ये चोट, वापस मुंबई रवाना

locationजोधपुरPublished: Nov 22, 2017 08:34:30 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया

bollywood film shooting in jodhpur

kangana ranaut injured in jodhpur, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut latest news, kangana ranaut injured, Manikarnika- Queen of Jhansi, film shooting in jodhpur, mehrangarh fort, Bollywood News, jodhpur news

जोधपुर . मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ समय से जोधपुर में चल रही है। यहां एक बार फिर कंगना रनौत घायल हो गई। जानकारी के अनुसार जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग देर रात चल रही थी। इस दौरान फिल्म की लीड एक्टर अभिनेत्री कंगना रनौत चोटिल हो गईं। इससे फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया। सूत्रों के अनुसार मेहरानगढ़ में रात साढ़े तीन बजे चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना के पैर में मोच आ गई। उन्हें तुरंत गोयल अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल संचालक डॉ आनंद गोयल के अनुसार प्राथमिक उपचार के बाद कंगना को डॉ नरेंद्र यादव ने घर भेज दिया था। चिकित्सकों ने अभिनेत्री कंगना को आराम करने की सलाह दे डाली। लेकिन फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को जल्द पूरा करने के चलते कंगना अपने पैर का जल्द इलाज करवाना चाहती हैं। इसके लिए वे तुरंत ही रवाना हो गईं। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म की शूटिंग के चलते कंगना पहले भी गंभीर रूप से चाटिल हो गई थीं। इसके लिए उन्हें विदेश जाकर सर्जरी का सहारा लेना पड़ा था।

मेहरानगढ़ में झांसी की रानी की चल रही शूटिंग

जोधपुर के मेहरानगढ़ व मंडोर में बॉलीवुड के बड़े बजट की एेतिहासिक फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी फिल्माई जा रही है। फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य मेहरानगढ़ के रैम्पार्ट पर युद्धाभ्यास के महत्वपूर्ण सीन फिल्माए जा रहे हैं। गत दिनों कंगना रनौत तोपों के बीच ध्वज के नीचे संबोधित करते हुए शॉट फिल्माए गए थे। दिनभर चल रही शूटिंग के दौरान किसी भी पर्यटक को वहां जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना के कई प्रंशसक भी पहुंचे लेकिन किसी को भी उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी गई। गत दिनों शूटिंग के दौरान कंगना ने दीवार पर अपना एक पैर रख बिल्कुल योद्धाओं वाला लुक दिया था। कुछ देर के लिए वे दीवार पर बैठकर सुस्ताती हुईं भी दिखीं थीं। शूटिंग के कुछ सीन्स गत दिनों मंडोर स्थित देवल में भी फिल्माए गए थे। पारंपरिक वेशभूषा में सजी-धजी कंगना का लुक देखते ही बना। बॉलीवुड कलाकार डैनी डेंगजोप्पा मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो