scriptWATCH : राम कथा में खुशी से झूम रहे थे श्रद्धालु, अचानक आए तूफान पर कथावाचक ने कहा भागो | kathavachak murlidhar reaction on Pandal Collapse in Barmer | Patrika News

WATCH : राम कथा में खुशी से झूम रहे थे श्रद्धालु, अचानक आए तूफान पर कथावाचक ने कहा भागो

locationजोधपुरPublished: Jun 24, 2019 12:26:31 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

कथा वाचक मुरलीधर कथा के साथ भजनों की सरिता बहा रहे थे और भक्तिरस में आकंठ श्रद्धालु झूम-झूमकर नाच गा रहे थे। चारों ओर खुशी और भक्ति का माहौल था। इतने में ही अचानक से आई तेज हवा ने तूफान का रूप ले लिया।

Pandal Collapse in Barmer

राम कथा में खुशी से झूम रहे थे श्रद्धालु, अचानक आए तूफान पर कथावाचक ने कहा भागो

जोधपुर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के बलोतरा स्थित जसोल गांव में कथा वाचन का आयोजन किया जा रहा था। कथा वाचक मुरलीधर कथा के साथ भजनों की सरिता बहा रहे थे और भक्तिरस में आकंठ श्रद्धालु झूम-झूमकर नाच गा रहे थे। चारों ओर खुशी और भक्ति का माहौल था। इतने में ही अचानक से आई तेज हवा ने तूफान का रूप ले लिया। तेज आंधी को देखते ही कथावाचक ने सभी को पांडाल छोडकऱ भागने को कहा और खुद भी अन्य संगीतकारों के साथ भागने लगे। इतने में ही तूफान से पूरा पांडाल ( Pandal Collapse in Barmer ) धराशाई हो गया। इस दौरान बिजली का एक तार टूटकर पांडाल पर गिर गया। जिससे करंट फैल गया।
यह भी पढ़ें

जसोल हादसे का मंजर बताते हुए छलक पड़ी कथावाचक की आंखे, कहा भागो लेकिन तब तक देर हो गई

कथा स्थल पर भगदड़ मच गई और करंट की चपेट में आने से 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 50 से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे को लेकर कथावाचक मुरलीधर भावुक हो गए। सुनिए उन्होंने पत्रिका से बातचीत में किस प्रकार मंजर को बयां करते हुए दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी। इस हादसे में सोमवार सुबह एक व्यक्ति की जोधपुर एम्स में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। मरने वालों की कुल संख्या अब 15 हो गई है। सीएम अशोक गहलोत ने मौके पर पहुंचकर संवेदनाएं व्यक्त की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो