script‘राजस्थान की ‘रेतÓ है दिल्ली की सत्ता तक जाएगी | khimsar mla hanuman beniwal in jodhpur | Patrika News

‘राजस्थान की ‘रेतÓ है दिल्ली की सत्ता तक जाएगी

locationजोधपुरPublished: Jun 08, 2018 01:25:24 am

Submitted by:

Nandkishor Sharma

– सीकर की किसान हुंकार रैली के लिए समर्थन जुटाने जोधपुर आए खींवसर विधायक बेनीवाल बोले- बोरानाडा में किया रोड शो

Beniwal

beniwal in jodhpur

जोधपुर. खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि समाज के लोगों का साथ मिला तो किसान का बेटा एक दिन मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पद तक पहुंच सकता है। सीकर में दस जून को प्रस्तावित हुंकार रैली के लिए समर्थन जुटाने आए बेनीवाल गुरुवार को यहां बोरानाडा स्थित वीर तेजा मंदिर में आयोजित सभा को सम्बोधित कर रहे थे।
सभा से पहले बेनीवाल ने बोरानाडा मुख्य मार्ग से मंदिर तक करीब दो किलोमीटर का रोड शो किया। सभास्थल पहुंच कर उन्होंने कहा कि राजस्थान के रेगिस्तान से जो आंधी उठी है उसकी रेत दिल्ली तक जाएगी। इससे पहले वीर तेजा सेना और मंदिर ट्रस्ट के अलावा यूआर बेनीवाल, भंवर साही, सोहन साहू, राजूराम खोजा, महेन्द्र चौधरी, राजेन्द्र छबरीवाल की ओर से डीपीएस चौराहा, बोरानाडा, सारण नगर क्षेत्र में बेनीवाल का स्वागत किया गया। उन्होंने एक वालीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन भी किया।
सीकर के बाद जयपुर जहां पार्टी की घोषणा
बेनीवाल ने कहा कि १० जून को सीकर में किसान हुंकार रैली के बाद अगला लक्ष्य जयपुर है। जहां अन्य समर्थकों के साथ नई पार्टी की घोषणा करेंगे। साथ ही लक्ष्य है कि प्रदेश की सभी २०० विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में या तो मैं खुद दूल्हा बनूंगा या किसी सशक्त पार्टी की बारात का समर्थन कर सत्ता में लाउंगा। लेकिन कांग्रेस और भाजपा को कभी समर्थन नहीं दूंगा।
साथ ही लक्ष्य है कि प्रदेश की सभी २०० विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में या तो मैं खुद दूल्हा बनूंगा या किसी सशक्त पार्टी की बारात का समर्थन कर सत्ता में लाउंगा। लेकिन कांग्रेस और भाजपा को कभी समर्थन नहीं दूंगा। सभा से पहले बेनीवाल ने बोरानाडा मुख्य मार्ग से मंदिर तक करीब दो किलोमीटर का रोड शो किया। लक्ष्य है कि प्रदेश की सभी २०० विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो