परिजनों के साथ छत पर सो रही बालिका की गला रेंतकर हत्या

परिजनों के साथ छत पर सो रही बालिका की गला रेंतकर हत्या

Manish Panwar | Publish: Jun, 09 2018 12:05:18 AM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

पीपाड़सिटी (जोधपुर ). शहर के सिलावटों के मोहल्ले में गुरुवार रात अपने परिजनों के साथ छत पर सो रही चार वर्षीय बालिका का गला रेंतकर हत्या कर दी गई।

पीपाड़सिटी (जोधपुर ). शहर के सिलावटों के मोहल्ले में गुरुवार रात अपने परिजनों के साथ छत पर सो रही चार वर्षीय बालिका का गला रेंतकर हत्या कर दी गई। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजन दुष्यन्त ने बताया कि गत रात्रि नवाब अली कुरैशी अपनी पत्नी व दो पुत्रियों के साथ घर की छत पर सोया था। रात्रि करीब तीन बजे उसकी पत्नी शबाना की आंख खुली तो बड़ी पुत्री रिजवान पास में नहीं मिली। उसने इधर-उधर देखा तो छत पर ही खून से सनी पुत्री पर नजर पड़ी। उसने तत्काल अपने पति नवाब अली को जगाया तथा रात्रि को ही सरकारी अस्पताल ले कर गए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजेंद्र खदाव दल बल सहित अस्पताल पहुंचे। तब तक चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा दिया था। मृतका की मां की रिपोर्ट पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है तथा अनुसंधान शुरू कर दिया है।

पुलिस अधिकारी पहुंचे
घर में परिजनों के साथ सो रही बालिका की गला रेंतकर हत्या करने की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजन दुष्यंत, अति. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) खींवसिंह भाटी जोधपुर से और पुलिस उपाधीक्षक सेठाराम बंजारा बिलाड़ा से पीपाड़ सिटी के सिलावटों के मोहल्ले में नवाब अली कुरैशी के घर पहुंचे और परिजनों से घटनास्थल की जानकारी लेने के साथ किसी बाहरी व्यक्ति के घर में घुसने की संभावनाओं की समीक्षा की।

एफएसएल टीम ने लिए साक्ष्य
ब्लाइंड मर्डर केस को देखते हुए जोधपुर से विधि विज्ञान प्रयोगशाला के वैज्ञानिकों के दल को बुलाया गया। टीम ने घटनास्थल से खून के नमूने के संग्रहण के साथ अन्य सबूतों को एकत्रित कर सीलबंद किया। अपराध की गंभीरता को देखते हुए संभावित हत्यारे तक पहुंचने के लिए जोधपुर से डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया। स्नाइफर डॉग को घटनास्थल के साथ तंग गलियों में घुमाया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। निसं

इनका कहना है
ब्लाइंड मर्डर केस को लेकर विशेष टीम बनाकर अनुसंधान किया जा रहा है। शीघ्र ही हत्या का आरोपी पकड़ा जाएगा।

राजन दुष्यंत, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण), जोधपुर।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned