scriptकोरानाकाल और लॉकडाउन से कलाकारों को मिला एक बड़ा सबक : कृष्णा | Krishna got a big lesson from the Koranakal and lockdown: Krishna | Patrika News

कोरानाकाल और लॉकडाउन से कलाकारों को मिला एक बड़ा सबक : कृष्णा

locationजोधपुरPublished: Mar 07, 2021 04:19:10 pm

Submitted by:

Nandkishor Sharma

 
पत्रिका से विशेष बातचीत में साझा की शहर की ऐतिहासिक जानकारी,
पत्रिका के पाठकों को दी शुभकामनाएं

कोरानाकाल और लॉकडाउन से कलाकारों को मिला एक बड़ा सबक : कृष्णा

कोरानाकाल और लॉकडाउन से कलाकारों को मिला एक बड़ा सबक : कृष्णा

जोधपुर. एक्टर, डांसर व हास्य अभिनेता कपिल शर्मा शो फेम कृष्णा ने कहा कि अभिनेता गोविन्दा का भांजा होने के कारण उनके डांस और कॉमेड़ी की तुलना उनसे किए जाने पर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता बल्कि फक्र होता है। कलाकार के साथ उसके सेलिब्रेटी का रिश्तेदार का नाम तो जुडऩा लाजिमी है चाहे वह अभिषेक बच्चन जैसा स्टार ही क्यों ना हो। शनिवार को जसवंत थड़ा परिसर में शूटिंग के दौरान पत्रिका से विशेष बातचीत में हास्य कलाकार कृष्णा ने कहा कि कोरानाकाल और लॉकडाउन ने बॉलीवुड और सभी छोटे पर्दे के कलाकारों को एक बहुत बड़ा सबक दिया है। महीनों तक फेमिली और माता पिता से दूर रहने वालों को उनकी अहमियत और फेमिली की वैल्यूज पता चली है। सबसे बड़ा सबक तो भविष्य के लिए बचत की उपयोगिता को लेकर मिला है।
पत्रिका के पाठकों दी शुभकामनाएं
अभिनेता कृष्णा ने राजस्थान पत्रिका के स्थापना दिवस पर सभी पाठकों को शुभकामनाएं दी और पत्रिका रिपोर्टर से जोधपुर के ऐतिहासिक स्थलों और पत्रिका में प्रकाशित रेट्रो पिक में शामिल की जाने वाली ऐतिहासिक जानकारियों के बारे में काफी देर तक बातचीत की। उन्होंने कहा कि जिस सीजन 7 के एपिसोड की शूटिंग के लिए वो जोधपुर आए है उसमें रेट्रो पिक जैसी ही ऐतिहासिक जानकारियों के समावेश के साथ देश को विशिष्ट बनाने वाले आश्चर्यजनक और चौंकाने वाले तथ्यों को उजागर करने वाली घटनाएं शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो