scriptLadies Gang ने दुकान से चुराए थे 1.70 लाख रुपए | Ladies Gang had stolen Rs 1.70 lakh from the shop | Patrika News
जोधपुर

Ladies Gang ने दुकान से चुराए थे 1.70 लाख रुपए

सरदारपुरा थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुरJun 27, 2024 / 12:09 am

Vikas Choudhary

ladies gang

सरदारपुरा थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

सरदारपुरा थाना पुलिस ने 11वीं सी रोड सरदारपुरा स्थित एक दुकान का शटर मोड़कर गल्ले से 1.70 लाख रुपए चोरी करने का खुलासा कर बुधवार को एक महिला को गिरफ्तार किया।उससे 1.50 लाख रुपए बरामद किए गए हैं।
पुलिस के अनुसार 11वीं बी रोड सरदारपुरा निवासी दीपक संगतानी की 11वीं सी रोड पर दुकान है। गत 19 जून की तड़के 4.45 बजे चोरों ने दुकान में धावा बोला। शटर मोड़कर चोर अंदर घुसे और गल्ले से 1.70 लाख रुपए चुरा लिए। सुबह होने पर दुकानदार को चोरी का पता लगा। पुलिस भी मौके पर पहुंची और तलाश शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों के अहम सुराग मिले। महिलाओं की गैंग के चोरी करने का पता लगा। एसआइ रीना कुमारी व एएसआइहनुमानाराम के नेतृत्व में पुलिस ने तलाश शुरू की। महिलाओं के ब्यावर में होने का पता लगा। पुलिस ब्यावर पहुंची और देलवाड़ा रोड पर कंजर बस्ती निवासी पारसीदेवी 43 पत्नी साबसिंह को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही से 1.50 लाख रुपए बरामद किए गए।
पूछताछ में सामने आया कि वारदात में पांच और महिलाएं भी शामिल थी, जिन्हें नामजद कर पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार पारसीदेवी गिरोह की सरगना है। जो रेलगाडि़यों में एक शहर से दूसरे शहर जाते हैं और वारदात कर लौट जाते हैं।

Hindi News/ Jodhpur / Ladies Gang ने दुकान से चुराए थे 1.70 लाख रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो