किशोर गृह में 5 सौ रुपए की रिश्वत लेने के मामले में संविदाकर्मी महिला काउंसलर को भेजा जेल

किशोर गृह में 5 सौ रुपए की रिश्वत लेने के मामले में संविदाकर्मी महिला काउंसलर को भेजा जेल

Harshwardhan Singh Bhati | Updated: 11 Jul 2019, 01:26:46 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

किशोर गृह में बंद नाबालिग की पीओ रिपोर्ट बनाने की एवज में पांच सौ रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार राजकीय किशोर गृह एवं सम्प्रेक्षण गृह की संविदाकर्मी महिला काउंसलर को बुधवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

जोधपुर. किशोर गृह में बंद नाबालिग की पीओ रिपोर्ट बनाने की एवज में पांच सौ रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार राजकीय किशोर गृह एवं सम्प्रेक्षण गृह की संविदाकर्मी महिला काउंसलर को बुधवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भोपालसिंह लखावत के अनुसार प्रकरण में गिरफ्तार कागा रोड निवासी निशा सेजू को अपराह्न में एसीबी मामलात की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए।

बजरी डंपर संचालन के बदले रिश्वत व बंधी मामले में बासनी का तत्कालीन थानाधिकारी बोथरा निलम्बित


गौरतलब है कि नौसर गांव निवासी नाबालिग को लोहावट थाना पुलिस ने गत 5 जुलाई को संरक्षण में लेकर किशोर गृह भेजा था। जमानत कराने के लिए आवश्यक पीओ रिपोर्ट बनाने की एवज में संविदाकर्मी महिला काउंसलर ने पांच सौ रुपए रिश्वत मांगी थी। नाबालिग के भाई माणकराम ने एसीबी से शिकायत कर दी। गोपनीय सत्यापन में रिश्वत मांगने की पुष्टि होने के बाद मंगलवार को उसे कार्यालय में रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned