scriptSucide : ससुराल से निकाली महिला ने पीहर में उठाया यह कदम | Lady taken out of her in-laws' house took this step in Peehar | Patrika News

Sucide : ससुराल से निकाली महिला ने पीहर में उठाया यह कदम

locationजोधपुरPublished: May 26, 2022 11:12:09 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– तीन दिन तक कोमा में रहने के बाद टूटा दम, पति व ससुराल पक्ष के खिलाफ लगाया गया यह आरोप

ससुराल से निकाली महिला ने पीहर में उठाया यह कदम

ससुराल से निकाली महिला ने पीहर में उठाया यह कदम

जोधपुर।
एयरपोर्ट थानान्तर्गत (Police station Airport) पांच बत्ती चौराहे के पास सांसी कॉलोनी के मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली एक महिला की बुधवार को मृत्यु (a lady hanging herself, died) हो गई। पुलिस ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज के लिए तंग व प्रताडि़त करने और दहेज हत्या का मामला दर्ज किया।
थानाधिकारी दिलीप खदाव ने बताया कि भदवासिया सांसी बस्ती निवासी मनीषा (23) पत्नी कन्हैयालाल सांसी ने गत सोमवार शाम पांच बत्ती चौराहे के पास सांसी बस्ती िस्थत पीहर में फंदा लगा लिया था। कुछ ही देर में घरवालों को पता लग गया था। तब फंदा काटकर वे मनीषा को महात्मा गांधी अस्पताल ले गए, जहां वह कोमा में चली गई थी। तीन दिन तक जिंदगी व मौत से संघर्ष करने के बाद बुधवार को उसकी मृत्यु हो गई।
सांसी बस्ती निवासी मृतका के पिता रमेश कुमार ने दामाद के साथ ही पुत्री के जेठ व अन्य ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज के लिए तंग व प्रताडि़त करने और दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा। जांच अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त निशांत भारद्वाज कर रहे हैं।
पांच साल पहले शादी, दो पुत्रियों को पीछे छोड़ा
पुलिस का कहना है कि मृतका की पांच साल पहले कन्हैयालाल से शादी हुई थी। उसे दो पुत्रियां भी हैं। तीन माह पहले आरोपियों ने उससे रुपए मांगे थे। फिर मारपीट करने के बाद उसे घर से निकाल दिया था। तब वह पीहर आ गई थी और तब से वहीं रह रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो