scriptLady’s death : महिला की हत्या कर शव टांके में डाला, जानें पूरा मामला… | Lady's death: The woman was murdered and her body was thrown into the tank, know the whole story... | Patrika News
जोधपुर

Lady’s death : महिला की हत्या कर शव टांके में डाला, जानें पूरा मामला…

– आटा साटा में हो रखा था विवाह, भाई ससुराल पहुंचा तो मासूम बेटी ने बुआ को टांके में डालने की दी जानकारी, पति हिरासत में

जोधपुरJun 17, 2024 / 12:37 am

Vikas Choudhary

lady's died

पुलिस स्टेशन विवेक विहार।

जोधपुर.

विवेक विहार थानान्तर्गतगुड़ाबिश्नोइयान गांव में डूडियों की ढाणी में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पीहर पक्ष का आरोप है कि पति, सास, ससुर व ननद ने हत्या कर शव टांके में डाल दिया था।
सहायक पुलिस आयुक्त बोरानाडा डूडियों की ढाणी निवासी दुर्गा पत्नी प्रेमप्रकाश बिश्नोई की संदिग्ध हालात में मृत्यु हुई है। बेरू निवासी भाई सुरेश पुत्र देवाराम बिश्नोई ने अपने जीजा प्रेमप्रकाश, बहन के ससुर घेवरराम, सास मूर्तिदेवी व ननद मनीषा के खिलाफ दहेज के लिए बहन को तंग व प्रताडि़त करने और हत्या कर शव टांके में डालने का आरोप लगाया। दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम कराया और शव पीहर पक्ष को सौंपा। पूछताछ के लिए पति को हिरासत में लिया गया हे।

सुबह मारपीट का आरोप, दोपहर में समझाइश, फिर मौत

बेरू निवासी सुरेश बिश्नोई ने बताया कि 5-6 साल पहले बहन दुर्गा की शादी प्रेमप्रकाश से हुई थी। सुरेश की शादी आटा-साटा के तहत बहन की ननद से हो रखी है।शादी के बाद से दहेज को लेकर तंग व प्रताड़ना व मारपीट की जाने लगी थी। आरोप है कि पति कार लाने का दबाव डाल रहा था। कई बार समझाइश की गई, लेकिन कुछ दिन बाद ससुराल वाले फिर मारपीट करने लग जाते थे। गत 15 मई की सुबह दुर्गा ने फिर को फोन कर मारपीट किए जाने की जानकारी देकर हत्या की आशंका जताई थी। दोपहर में पिता, चाचा, मामा व मौसा के साथ दुर्गा के सुसराल गए थे, जहां पति व अन्य से वार्ता कर समझाइश की गई थी। फिर सभी लौट आए थे। शाम को भाई सुरेश को अनहोनी की आशंका हुई। वह बहन के सुसराल पहुंचा तो पांच वर्ष की बेटी बाहर ही रोते हुए मिल गई। उसने जीजी यानि बुआ से मारपीट कर टांके में डालने की जानकारी दी। भाई पुराने मकान में पहुंचा तो टांके बाहर बहन को औंधे मुंह लेटा पाया। उसकी मौत हो चुकी थी। फिर भी वो उसे एम्स ले गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। भाई का आरोप है कि हत्या कर शव टांके में डाला गया था। नाक से खून निकल रहा था। गले में भी निशान है। भाई का आरोप है कि ससुराल पक्ष शव का दाह संस्कार करने की फिराक में थे।

Hindi News/ Jodhpur / Lady’s death : महिला की हत्या कर शव टांके में डाला, जानें पूरा मामला…

ट्रेंडिंग वीडियो