scriptदेर रात हो रही शराब बिक्री पर कार्रवाई से पुलिस के भी छूटे पसीने, आनाकानी के बाद उठाया बड़ा कदम | Patrika News
जोधपुर

देर रात हो रही शराब बिक्री पर कार्रवाई से पुलिस के भी छूटे पसीने, आनाकानी के बाद उठाया बड़ा कदम

4 Photos
6 years ago
1/4

जोधपुर में शराब के हर ठेके से रात आठ बजे बाद भी शराब की बिक्री होती है। महामंदिर थाना पुलिस ने भदवासिया में अंग्रेजी शराब का एक ठेका गुरुवार रात आठ बजे बाद खुला देखा, तो आबकारी निरोधक दल से कार्रवाई करवाने में पुलिस के भी पसीने छूट गए। पुलिस की सूचना पर आबकारी के दो कर्मचारी एक घंटे बाद आए और कार्रवाई करने में आनाकानी करने लगे। आखिरकार दूसरे अधिकारी पहुंचे और देर रात ठेका संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर एक सेल्समैन को पकड़कर साथ ले गए।

2/4

महामंदिर थानाधिकारी संजय बोथरा ने बताया कि गश्त के दौरान आठ बजे के बाद भी भदवासिया स्थित चौधरी वाइंस नामक अंग्रेजी शराब की दुकान खुली थी। लोगों को शराब बेची जा रही थी। शराब की बिक्री बंद करा पुलिस ने आबकारी निरोधक दल को सूचित किया। करीब एक घंटे बाद आबकारी के दो कर्मचारी मौके पर आए, लेकिन कार्रवाई करने में आगे-पीछे होने लगे।

3/4

वे शराब की दुकान बंद कर निकलना चाह रहे थे, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई की रिपोर्ट बनाने का दबाव डाला। देर रात आबकारी निरीक्षक आए और रात आठ बजे बाद शराब बिक्री का मामला बनाया। साथ ही शराब बेचने वाले एक सेल्समैन को पकड़कर साथ ले गए। एक अन्य सेल्समैन गायब हो गया।

4/4

आबकारी नियमों के तहत किसी भी शराब की दुकान में प्रवेश व बाहर निकलने का एक ही गेट होना चाहिए। खिड़की होने का भी प्रावधान नहीं है। भदवासिया स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके पर शटर के ठीक पास बड़ी खिड़की बनी हुई है, जहां से रात आठ बजे बाद शराब की बिक्री होती है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.