scriptस्थानीय युवक को झांसे में लेकर ये काम करवाने की फिराक में थी लॉरेंस गैंग, यूं धरा गया | lawrence bishnoi gangs shooter arrested in jodhpur | Patrika News

स्थानीय युवक को झांसे में लेकर ये काम करवाने की फिराक में थी लॉरेंस गैंग, यूं धरा गया

locationजोधपुरPublished: Nov 12, 2017 03:52:06 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

सदर बाजार थाना पुलिस ने स्थानीय युवक को प्रोडक्शन वारंट पर जेल से गिरफ्तार कर पिस्तौल बरामद की है।

firing in jodhpur

gangster Lawrence Bishnoi, firing in jodhpur, extortion in jodhpur, shooter harendra jat, crime news of jodhpur, jodhpur news

जोधपुर . रंगदारी न देने पर लॉरेंस के गुर्गे हाथीराम का ओडा में ज्वैलर को गोली मारने की फिराक में थे। इसके लिए हरेन्द्र ने एक स्थानीय युवक को पिस्तौल भी उपलब्ध करवाई थी। ज्वैलर को गोली मारने के लिए वह ज्वैलर के ठिकाने की रैकी करने भी पहुंच गया था, लेकिन पुलिस सुरक्षा देख उलटे पांव लौट आया था। सदर बाजार थाना पुलिस ने स्थानीय युवक को प्रोडक्शन वारंट पर जेल से गिरफ्तार कर पिस्तौल बरामद की है।
पुलिस ने बताया कि लॉरेंस के गुर्गे हरेन्द्र उर्फ हीरा जाट ने गत सात अक्टूबर को हाथीराम का ओडा में ज्वैलर मुकेश सोनी को व्हॉट्स एप कॉल करके जान से मारने की धमकी देते हुए पचास लाख रुपए की मांग की थी। सोनी के मोबाइल नम्बर नई सड़क हनुमान भाखरी निवासी खिमांशु गहलोत ने हरेन्द्र को दिए थे। खिमांशु को यह मोबाइल नम्बर उसके ममेरे भाई वैभव गहलोत ने दिए थे। धमकी भरा कॉल करने के बावजूद मुकेश सोनी ने जब रंगदारी नहीं दी और उलटा एफआईआर दर्ज करवाई तो हरेन्द्र ने उसे गोली मारने की ठानी। इसके लिए उसने खिमांशु को पिस्तौल भिजवाई थी।

हथियार मिलने के बाद खिमांशु गोली मारने के लिए हाथीराम का ओडा पहुंचा, लेकिन पुलिस ने उसे सुरक्षा घेरे में ले रखा था। एेसे में खिमांशु उलटे पांव लौट आया था। वह नागौर भाग गया था, जहां से पुलिस ने उसे पकड़ा था। उसे जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूछताछ की। उसकी निशानदेही से हैड कांस्टेबल किशोर सिंह, नाथूराम, कमरूद्दीन, प्रकाश व मुकेश मीणा ने सोजती गेट के भीतर थलियों का बास स्थित खिमांशु के ननिहाल से पिस्तौल बरामद की। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
छह साल से फरार वारंटी गिरफ्तार

मण्डोर थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के मामले में छह साल से फरार स्थाई वारंटी को शनिवार को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि मूलत: बाप थानांतर्गत मोड़किया गांव हाल पहाडग़ंज प्रथम निवासी ओमप्रकाश (३२) पुत्र कल्याणराम विश्नोई अवैध शराब की तस्करी करने का आरोपी है। उसके खिलाफ छह वर्ष पहले स्थाई गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था। तब से वह पकड़ में नहीं आया। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो