scriptLawrence : कनाडा से गैंग चला रहा आरोपी लॉरेंस का गुर्गा | Lawrence's henchman, accused of running a gang from Canada | Patrika News

Lawrence : कनाडा से गैंग चला रहा आरोपी लॉरेंस का गुर्गा

locationजोधपुरPublished: Jan 28, 2022 11:25:58 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– रंगदारी के लिए ट्रैवल्स मालिक को धमकी देने के पीछे भी उसकी भूमिका- विदेश में होने से पकड़ नहीं पा रही पुलिस

Lawrence : कनाडा से गैंग चला रहा आरोपी लॉरेंस का गुर्गा

Lawrence : कनाडा से गैंग चला रहा आरोपी लॉरेंस का गुर्गा

कनाडा से गैंग चला रहा आरोपी लॉरेंस का गुर्गा
– रंगदारी के लिए ट्रैवल्स मालिक को धमकी देने के पीछे भी उसकी भूमिका
– विदेश में होने से पकड़ नहीं पा रही पुलिस
जोधपुर.
पंजाब का कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई भले ही जेल में बैठा हो, लेकिन उसके गुर्गे रंगदारी वसूलने के लिए आमजन को डरा व धमका रहे हैं। ट्रैवल्स कम्पनी मालिक को व्हॉट्सऐप कॉल से डरा व धमकाकर बकाया 15 लाख रुपए मांगने वाला लॉरेंस का गुर्गा दो महीने बाद भी गिरफ्त से दूर है। अब हरियाणा के सिरसा में पूर्व मंत्री के पुत्र को रंगदारी के लिए धमकियां दी गईं हैं। दोनों ही वारदातों के पीछे कनाडा में मौजूद लॉरेंस के गुर्गे की भूमिका सामने आ रही है। विदेश में होने से पुलिस उसे पकड़ नहीं पा रही है।
धमकाने वाले की लोकेशन से पहचान
गत 31 नवम्बर को ट्रैवल्स कम्पनी के मालिक को व्हॉट्सऐप कॉल कर रंगदारी के बकाया 15 लाख रुपए मांगने के लिए जान से मारने की धमकियां दी गईं थी। शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज है। मोबाइल नम्बर व लोकेशन की जांच की गई तो कनाडा की मिली, जहां लॉरेंस का पुराना गुर्गा रहता है। थानाधिकारी जोगेन्द्रसिंह का कहना है कि जांच में धमकी देने वाले की लोकेशन कनाडा की आई है। उसकी पहचान भी लगभग की जा चुकी है। जांच चल रही है।
पूर्व मंत्री के पुत्र को भी धमकी
हरियाणा के सिरसा में पूर्व मंत्री के एक पुत्र को गत 15 जनवरी को धमकी भरा व्हॉट्सऐप कॉल किया गया था। धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस का गुर्गा बताया था और रंगदारी के लिए रुपए न देने पर धमकियां दी थी। धमकी देने वाला कनाडा में है। माना जा रहा है कि उसी ने जोधपुर में ट्रैवल्स मालिक को धमकाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो