scriptरामपुर: खनन की ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त करने पर SDM के आवास में घुसकर हमला | Attack on SDM in home due to mining tractor-trolley siezes in Rampur | Patrika News

रामपुर: खनन की ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त करने पर SDM के आवास में घुसकर हमला

locationमुरादाबादPublished: Jan 20, 2018 05:02:44 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

जानकारों का कहना है कि हमला करने वाले लोग भाजपाई हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

Tractor-trolley
रामपुर। खनन की ट्रैक्टर-ट्राली छुड़ाने के लिए 32 लोगों ने एसडीएम स्वार पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं 32 हमलावर एसडीएम आवास के अंदर घुसकर एसडीएम को धमकाया। इस मामले में पुलिस ने गम्भीरता दिखाते हुए सभी 32 आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक स्वार इलाके की कोसी नदी में खनन करने वाले एक शख्स का ट्रैक्टर-ट्रॉली सीज कर दिया।
यह भी पढ़ें
अजब-गजब: यहां है एक ऐसा मन्दिर जहां होती है कुत्ते की पूजा

ट्रैक्टर-ट्रॉली सीज होने की खबर जब भाजपाइयों को लगी तो दो दर्जन भाजपाई ट्रैक्टर-ट्रॉली मुक्त कराने के लिए एसडीएम के यहां पहुंचे, जहां पर उन्होंने एसडीएम पर दबाव बनाते हुए कहा कि आप इस कार्रवाई को वापस लें, लेकिन एसडीएम के मना करने पर सभी लोग भड़क गए और उनको पीटने के लिए उनके आवास में घुस गए। एसडीएम स्वार के घर में लोगों के घुसने की सूचना पर कोतवाली स्वार पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर सभी को गिरफ्तार कर लॉकप में डाल दिया। मामले को लेकर जिले के एडिशनल एसपी इंचार्ज डॉ नरेंद्रपाल सिंह बताते हैं कि एसडीएम स्वार ने जो लिखित तहरीर दी है, उसी के आधार पर त्वरित कार्रवाई की गई है, जिसमें अभी 32 लोगों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर सभी को जिला जेल भेज दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी स्वार इलाके में रहते हैं। मामले में कुछ भाजपाइयों के नाम भी सामने आ रहे हैं। हालांकि प्रशासन अभी कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है। अभी खुद हमले के शिकार एसडीएम स्वार लालता प्रसाद भी अपना मुंह नहीं खोलना चाह रहे हैं। मीडिया कर्मियों ने कई बार एसडीएम से उनका पक्ष जानने के लिए बात की, लेकिन उन्होंने किसी से भी बात करने से ही इनकार कर दिया। इस पूरे मामले में कोतवाली स्वार पुलिस ने सभी 32 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 147, 148, 452, 332, 504, 506 में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो