scriptLok Sabha Elections : राजस्थान में यहां कंगना की ललकार, भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारों से गूंजा शहर, देखें तस्वीरें | Patrika News
जोधपुर

Lok Sabha Elections : राजस्थान में यहां कंगना की ललकार, भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारों से गूंजा शहर, देखें तस्वीरें

14 Photos
2 weeks ago
1/14
Jodhpur Lok Sabha Seat : केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में मंगलवार शाम फिल्म अभिनेत्री व हिमाचल के मंडी लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कंगना रनौत ने रोड शो किया। शो के समाप्त होने पर उन्होंने कहा कि जिन्होंने मेरा घर तोड़ा, उनका घमंड टूट गया।
2/14
कंगना ने कहा कि क्षत्रिय और राजपूत कहीं भी हों, लेकिन उनकी जड़ें राजस्थान में हैं। जब कांग्रेस की मिलीजुली सरकार ने मुझे ललकारा, मेरे चरित्र पर अंगुली उठाई, उस समय मेरे क्षत्रिय खून की हुंकार से सत्ता के तख्त पलट गए, कुर्सियां गिर गईं।
3/14
हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि घर में घुसकर मारेंगे। कंगना ने कहा कि आप कन्हैयालाल टेलर के विषय में सोचकर वोट दीजिएगा। हमारी नारी शक्ति और सेना के बारे में सोचकर वोट दीजिए।
4/14
कंगना खुले रथ पर सवार हुईं। रथ के आगे लोग नृत्य करते चल रहे थे। कंगना पूरे रोड शो के दौरान भाजपा का झंडा लहराती रहीं। कंगना पर कई स्थानों पर पुष्प वर्षा की गई। रोड शो गुरुद्वारा सेक्टर-8 चौपासनी हाउसिंग बोर्ड से शुरू हुआ, जो सिंधी मार्केट सहित शहर के विभिन्न जगहों से होकर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पहली पुलिया पर जाकर समाप्त हुआ।
5/14
रथ पर कंगना के साथ सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी, जोधपुर दक्षिण महापौर वनिता सेठ, जिलाध्यक्ष देवेंद्र सालेचा, सुहासिनी शेखावत, सुरंगमा शेखावत साथ रहीं। कंगना के रोड शो का समय शाम को 7 बजे था, लेकिन रोड शो रात 9.05 बजे शुरू हुआ, जो कि रात 10 बजे समाप्त हुआ।
6/14
7/14
8/14
9/14
10/14
11/14
12/14
13/14
14/14
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.