जोधपुर. फैशन की दुनिया और जोधपुराइट्स के लिए खुशखबरी है कि जोधपुर का फैशन टेलेंट विदेशों में भी चमक रहा है। जोधपुर की फैशन मॉडल खुशबू माथुर इन दिनों लंदन फैशन वीक में जोधपुर का नाम रोशन कर रही हैं। ब्लू सिटी की खुशबू ने वहां फैशन वीक के दौरान खूबसूरत लिबास और बेहतरीन अंदाज से स्टाइल और डिजाइन का फ्यूजन पेश किया।

उन्होंने वहां कैटवॉक और रैम्पवॉक किया। खुशूब अभी लंदन में है और उसने लंदन फैशन वीक में धूम मचाई। आईनिफ्ड लंदन उसे एक महीने का स्टाइलिंग का कोर्स कराएगा।

इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन (आई निफ्ड ) की फैशन स्टूडेंट खुशबू माथुर का आईनिफ्ड लंदन के लिए सलेक्शन हुआ है। खुशबू ने रविवार को लंदन फैशन वीक के दौरान फैशन के जलवे बिखेरे।

आईनिफ्ड के निदेशक नवीन मोहनोत ने बताया कि यहां पूरे साल इंडिया से ३० स्टूडेंट्स का ही सलेक्शन होता है। खुशबू माथुर लंदन के फैशन स्टाइलिस्ट और डिजाइनर्स के आईडेन्स में फैशन स्टाइलिंग का कोर्स करेंगी। इसके तहत वे फैशन, फोटो शूट, बैक ग्राउंड, लाइट फैशन, पोर्ट फोलियो और रैम्प शो की डिटेल स्टडी करेंगी। उन्होंने बताया कि खुशबू ब्रिटिश हैरिटेज लुक, एनिमल प्रिंट, चेक, मिडी स्कर्ट, ड्रेसेज, लैदर ड्रेसेज, एक्स्ट्रा लेयरिंग, हुड, कलर ब्लाकिंग, प्रिंटेड सिल्क, स्कार्फ, काऊबॉय शूज़, नी हाई बूट्स और स्नेकप्रिंटेड शूज इत्यादि फैशन के नये अंदाज सीखेंगी।
भारतीय उच्चायोग ने आमंत्रित कियाजोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी खुशबू के पिता ग्रेनाइट व्यवसायी योगेश माथुर ने बताया कि वे कुछ बरसों पहले जालोर से जोधपुर आए थे और फैशन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते थे। जोधपुर में बेटी ने फैशन की दुनिया में आगे बढऩे के लिए कहा तो उसने जोधपुर आईनिफ्ड को चुना। अब पहले उसका लंदन आईनिफ्ड में सलेक्शन हुआ और फिर उसे वहां तवज्जो मिली, यह खुशी की बात है। उन्होंने बताया कि वह चार दिन पहले ही लंदन पहुंची है। हम सब उसे नई दिल्ली तक छोडऩे के लिए गए थे। उसने लंदन फैशन वीक में दी गई अच्छी परफॉर्मेन्स बहुत पसंद की गई। वहां एनआरआईज ने भी खूब प्रशंसा की। उसके अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय उच्चायोग ने उसे सोमवार शाम हाईकमीशन में आमंत्रित किया।


--

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned