scriptLover Commits Suicide: घर से भागकर प्रेमिका से शादी के बाद प्रेमी युवक ने की आत्महत्या, जाने कारण | Lover Commits Suicide: Boyfriend youth commits suicide after marrying | Patrika News

Lover Commits Suicide: घर से भागकर प्रेमिका से शादी के बाद प्रेमी युवक ने की आत्महत्या, जाने कारण

locationजोधपुरPublished: Jun 08, 2022 02:11:16 pm

Lover Commits Suicide: माता-पिता के घर लौटी प्रेमिका तो युवक ने नसें काटकर दी जान – प्रेमिका के बयान से आहत होकर प्रेमी युवक ने की आत्महत्या- घर से भागकर अहमदाबाद में की थी शादी, लेकिन रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ- बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका की हाईकोर्ट में सुनवाई में युवती ने परिजन संग रहने की जताई थी इच्छा

 Lover Commits Suicide: घर से भागकर प्रेमिका से शादी के बाद प्रेमी युवक ने की आत्महत्या, जाने कारण

Lover Commits Suicide: घर से भागकर प्रेमिका से शादी के बाद प्रेमी युवक ने की आत्महत्या, जाने कारण

Lover Commits Suicide: जोधपुर. प्रेमिका के माता-पिता संग रहने के संबंध में बयान देने से आहत होकर एक युवक ने माता का थान थानान्तर्गत भदवासिया स्थित एक मकान में मंगलवार तड़के हाथ की नसें काटकर जान दे दी। आत्महत्या से पहले उसने चार पृष्ठ का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। हालांकि पुलिस ने सुसाइड नोट के बारे में अनभिज्ञता जताई है।
थानाधिकारी निशा भटनागर ने बताया कि भदवासिया निवासी लक्ष्मण (28) पुत्र कन्हैयालाल ने सोमवार मध्यरात्रि घर में ही अपने हाथ की नसें काट ली। खून अधिक बहने व तबीयत खराब होने पर परिजन को पता लगा तो वे मंगलवार तड़के उसे अस्पताल ले गए, जहां लक्ष्मण की मौत हो गई। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया, जहां मर्ग दर्ज करने के बाद अग्रिम कार्रवाई की गई।

रजिस्टर्ड नहीं हो पाया प्रेम विवाह
पुलिस का कहना है कि युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। गत 10 अप्रेल को युवती घर से गायब हो गई थी। उसके पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। दोनों ने अहमदाबाद के आर्य समाज में शादी की थी, लेकिन शादी रजिस्टर्ड नहीं हो पाई थी। फिर जब दोनों जोधपुर लौटे तो पुलिस ने युवती को दस्तयाब किया था। प्रेम विवाह रजिस्टर्ड नहीं था। ऐसे में युवती ने परिजन संग रहने के बयान दिए थे। पुलिस ने उसे माता-पिता के घर भेज दिया था।
माता-पिता के साथ रहने की इच्छा
उधर, बयान के बाद युवती को माता-पिता के घर रहने के लिए भेज दिया गया। इस पर युवक ने 26 मई काे हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका लगाई थी, जिसकी सोमवार को सुनवाई थी। पुलिस ने युवती को हाईकोर्ट में पेश किया था, जहां बयान में उसने माता-पिता के साथ ही रहने की इच्छा जताई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो