घर से निकले प्रेमी युगल ने पेड़ पर फंदा लगाया

- तीन दिन बाद ही बालिका की होनी थी शादी, रस्में शुरू होने से एक दिन पहले दी जान
- अंदेशा : शादी न कर पाने से दी जान

By: Vikas Choudhary

Updated: 27 Nov 2020, 06:07 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
मण्डोर थानान्तर्गत गऊ घाटी तेलिया महादेव मंदिर के पास सुनसान जगह में पेड़ की अलग-अलग टहनियों पर युवक और तेरह वर्षीय बालिका के शव फंदे से लटके मिले। पुलिस को अंदेशा है कि दोनों प्रेमी युगल थे और अलग-अलग जाति से होने के कारण शादी न कर पाने से आत्महत्या की है। बालिका की तीन दिन बाद शादी व शुक्रवार से शादी की रस्में शुरू होने वाली थी।

थानाधिकारी सुरेश कुमार सोनी ने बताया कि गऊ घाटी में तेलिया महादेव मंदिर से कुछ आगे सुनसान स्थान पर गुरुवार देर रात गऊ घाटी निवासी जितेन्द्र उर्फ जीतू (20) पुत्र कानाराम मेघवाल व तेरह वर्षीय बालिका रस्सी के फंदे से लटके मिले। उनकी मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजन को भी बुलाया। जांच के बाद दोनों शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिए गए, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपे गए। पुलिस को अंदेशा है कि बालिका की उम्र कुछ अधिक हो सकती है।

एफआइआर दर्ज कराने के कुछ देर बाद शव मिले
जितेन्द्र व बालिका के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है। पत्थर की खान में काम करने वाला जितेन्द्र गुरुवार दोपहर मोटरसाइकिल पर मोबाइल, 10-15 हजार रुपए लेकर घर से निकला था। बालिका भी दोपहर 12 बजे घर घर से बिना बताए निकली थी। परिजन ने तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। तब रात को परिजन थाने पहुंचे थे और जितेन्द्र पर भगा ले जाने का अंदेशा जताकर एफआइआर दर्ज कराई थी। कुछ देर बाद दोनों के शव फंदे पर लटके मिल गए थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned