scriptशराब के नशे में पेड़ पर चढ़े युवक ने दी कूदने की धमकी, फिर पुलिस को देख उतरा | man arrested for climbing on tree after drinking liquor | Patrika News

शराब के नशे में पेड़ पर चढ़े युवक ने दी कूदने की धमकी, फिर पुलिस को देख उतरा

locationजोधपुरPublished: Jul 14, 2019 01:53:47 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

सरदारपुरा में गोल बिल्डिंग से नीचे पान की दुकान के पीछे शनिवार शाम शराब के नशे में एक युवक नीम के पेड़ पर चढ़ गया, लेकिन पुलिस को देख नीचे उतर आया। पुलिस के अनुसार भामाशाह पान के पीछे रहने वाला एक युवक शाम को मकान के सामने स्थित पेड़ पर चढ़ गया और नशे में नीचे कूदने की धमकी देने लगा।

man arrested for climbing on tree after drinking liquor

शराब के नशे में पेड़ पर चढ़े युवक ने दी कूदने की धमकी, फिर पुलिस को देख उतरा

जोधपुर. सरदारपुरा में गोल बिल्डिंग से नीचे पान की दुकान के पीछे शनिवार शाम शराब के नशे में एक युवक नीम के पेड़ पर चढ़ गया, लेकिन पुलिस को देख नीचे उतर आया। पुलिस के अनुसार भामाशाह पान के पीछे रहने वाला एक युवक शाम को मकान के सामने स्थित पेड़ पर चढ़ गया और नशे में नीचे कूदने की धमकी देने लगा। तक दे डाली। आस-पास के लोगों ने समझाइश के प्रयास किए, लेकिन उस पर असर नहीं हुआ। कुछ देर में पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक नीचे उतर गया। पुलिस उसे थाने ले आई और बगैर किसी कार्रवाई के छोड़ दिया। क्षेत्रवासियों का कहना है कि वह शराब के लिए रुपए मांग रहा था। घरवालों ने देने से इनकार किया तो वह पेड़ पर चढ़ गया था।
हिस्ट्रीशीटर ने मंगाए थे हथियार व कारतूस
डाली बाई मंदिर चौराहे से गंगाणा रोड स्थित फार्म हाउस से पकड़ में आने वाले हिस्ट्रीशीटर ने हनुमानगढ़ के बदमाशों से कारतूस के साथ हथियार भी मंगवाए थे। लेकिन हथियार की व्यवस्था न होने से वो सिर्फ कारतूस की सप्लाई देने जोधपुर आए थे। बोरानाडा थाना पुलिस की पूछताछ में यह सामने आया है।
थानाधिकारी राजूराम बामणिया के अनुसार प्रकरण में गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर मूलत: नांदिया प्रभावती हाल शंकर नगर निवासी विक्रमसिंह नांदिया, मूलत: श्रीगंगानगर में जैतसर हाल हनुमानगढ़ टाउन निवासी रविन्द्रसिंह और हनुमानगढ़ में सूरतगढ़ रोड निवासी पवनदीप सिंह को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें दो-दो दिन के रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए। तीनों को सोमवार को दुबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि विक्रमसिंह ने हथियार व कारतूस मंगाए थे। कारतूस का जुगाड़ तो कर लिया, लेकिन हथियार नहीं मिल पाया था। ऐसे में रविन्द्रसिंह व पवनदीप सिंह सिर्फ दस कारतूस की सप्लाई देने जोधपुर आ गए थे। पुलिस आरोपियों से हथियार बरामद करने के प्रयास कर रही है। हालांकि अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है। गौरतलब है कि पुलिस ने शुक्रवार शाम गंगाणा रोड स्थित टेवानी फार्म हाउस में दबिश देकर तीनों को गिरफ्तार किया था। इनसे दस कारतूस व पांच मोबाइल जब्त किए गए थे। साथ ही दो कारें भी बरामद की गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो