scriptजोधपुर जेल में बंद अपने मामा को चोरी छुपके देने आया था गांजा, भांजा हुआ गिरफ्तार | man arrested for supplying illegal drugs at jodhpur central jail | Patrika News

जोधपुर जेल में बंद अपने मामा को चोरी छुपके देने आया था गांजा, भांजा हुआ गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Nov 21, 2019 04:21:31 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

केन्द्रीय कारागार जोधपुर में बंद मामा को गांजा देने पहुंचे उसके भांजे को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। रातानाडा थाना थानाधिकारी जुल्फिकार अली के अनुसार डांगियावास थानान्तर्गत जालेली फौजदारान गांव में बाबलों की ढाणी निवासी दिनेश बिश्नोई जेल में बंद मामा सुनील बिश्नोई से मिलने गया था।

man arrested for supplying illegal drugs at jodhpur central jail

जोधपुर जेल में बंद अपने मामा को चोरी छुपके देने आया था गांजा, भांजा हुआ गिरफ्तार

जोधपुर. केन्द्रीय कारागार जोधपुर में बंद मामा को गांजा देने पहुंचे उसके भांजे को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। रातानाडा थाना थानाधिकारी जुल्फिकार अली के अनुसार डांगियावास थानान्तर्गत जालेली फौजदारान गांव में बाबलों की ढाणी निवासी दिनेश बिश्नोई जेल में बंद मामा सुनील बिश्नोई से मिलने गया था। जेल के मुख्य द्वार पर आरएसी के जवानों ने तलाशी ली तो उसके पास थैली में अवैध गांजा मिला। जेल प्रशासन की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और उससे 128 ग्राम गांजा जब्त कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर बाबलों की ढाणी दिनेश (20) पुत्र मूलाराम बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि उसने गांजा पैक करके थैली को गोलाकार बना दिया था। ताकि मिलने के दौरान जाली से थैली अंदर पहुंचा सके। फिलहाल उसके मामा को गिरफ्तार नहीं किया गया।
कार में अफीम का 790 ग्राम दूध जब्त, पिता-पुत्र गिरफ्तार
बोरानाडा थाना पुलिस ने सालावास रोड रीको चतुर्थ क्षेत्र में बुधवार देर शाम लग्जरी कार में अफीम का 790 ग्राम दूध जब्त कर चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। सहायक पुलिस आयुक्त (बोरानाडा) के अनुसार पाली जिले में रोहट से लग्जरी कार में मादक पदार्थ की बड़ी खेप आने की सूचना मिली। इस पर बोरानाडा से सालावास रोड पर रीको चतुर्थ क्षेत्र में एक मिक्सचर के पास नाकाबंदी की गई।
तब पाली नम्बर की एक लग्जरी कार आती दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोककर तलाशी ली। चालक सीट के नीचे प्लास्टिक की थैली में छुपाकर रखा अफीम का 790 ग्राम दूध जब्त किया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पाली जिले में रोहट तहसील के लोहारों का बास निवासी चालक अयूब उर्फ राजू लोहार (38) व पास वाली सीट पर बैठे मिले उसके पिता सत्तार खां (73) पुत्र मूसे खां को गिरफ्तार किया गया। झंवर थानाधिकारी प्रवीण कुमार को जांच सौंपी गई है।
बड़ी खेप मिलने की थी सूचना
प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि पिता व पुत्र मादक पदार्थ के बड़े तस्कर हैं। जो रोहट से बोरानाडा व आस-पास के क्षेत्र में मादक पदार्थ सप्लाई करने आ रहे थे। इनके पास बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ होने की उम्मीद थी, लेकिन जांच में अफीम का 790 ग्राम दूध ही बरामद हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो