इस परेशानी से पीछा छुड़ाने के लिए कबाड़ी ने उठाया एेसा कदम..लोग अब तक अचंभे में

इस परेशानी से पीछा छुड़ाने के लिए कबाड़ी ने उठाया एेसा कदम..लोग अब तक अचंभे में
attempt to commit suicide

एक कबाड़ी ने अपनी परेशानी से पीछा छुड़ाने के लिए शनिवार सुबह एेसा कदम उठा लिया, जिसे देखने के बाद लोग अब तक अचंभे में हैं। जानें एेसी क्या परेशानी थी उसे और कैसा कदम उसने उठाया...

भीतरी शहर के पदमसर तालाब में शनिवार सुबह कर्ज से परेशान एक युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया। पदमसर घूमने आए एक युवक ने उसे एेसा करते देख शोर मचाया। शोर की आवाज सुन पूजा कर रहे पंंडित ने तालाब में कूद युवक को बचा लिया। मौके पर उपस्थित लोगों ने पंपिंग कर पानी शरीर से बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया।

ALSO READ- बारिश थमी, चार दिन बाद खिली धूप, लोगों ने ली राहत की सांस

पुलिस की जानकारी के अनुसार नागौरी गेट कलाल कॉलोनी निवासी कबाड़ी पवन कुछ दिनों से काफी परेशान था। पूछताछ में उसने बताया कि उस पर बहुत कर्ज हो गया था, जिसे चुकाने में वो असमर्थ था। सुबह कर्ज की समस्या से परेशान पवन ने पदमसर में डूब अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की, लेकिन वहां घुमने आए रवि सोनी ने उसे देख शोर मचा दिया। वहीं पूजा कर रहे पंडित वीरेंद्र ने यह देख पानी में छलांग लगा उसे बचा लिया। 

ALSO READ- खुशखबरी: अक्टूबर में जोधपुर को मिलेगी दिल्ली के लिए स्पाइस जेट की नई उड़ान

तालाब किनारे मौजूद ने आत्महत्या का प्रयास किया। चांदबावड़ी के अमृतलाल माथुर, राजेंद्र, सीपी ओझा, धीरज, कमलेश जोशी, दिनेश जोशी व राजू दवे सहित मोहल्ले के अन्य युवकों ने पवन की पंपिंग कर पानी शरीर से बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पवन को पुलिस हिरासत में प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned