scriptजोधपुर में यमराज बनकर आई बस, अधिवक्ता की मौके पर ही मौत | man dies in accident in jodhpur | Patrika News

जोधपुर में यमराज बनकर आई बस, अधिवक्ता की मौके पर ही मौत

locationजोधपुरPublished: Nov 22, 2017 03:42:36 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

नो एन्ट्री में संचालित होने वाली बसों से हादसों के प्रति लोगों ने रोष व्यक्त किया।

road accidents in jodhpur

man dies in accident, road accident in jodhpur, man dies in road accident, city bus crushed man, crime news of jodhpur, jodhpur news

जोधपुर . शहर में बसों से होने वाले हादसे दिनोंदिन बढऩे लगे हैं। स्कूली बसों सहित निजी और सिटी बसें भी यमराज बनकर आए दिन लोगों के लिए खतरा बन रही हैं। इसी तरह मंडोर थानान्तर्गत मगरा पूंजला में चार खंभा के पास बैंक के सामने बुधवार दोपहर एक बजे तेज रफ्तार व लापरवाही से आई निजी बस की चपेट से मोटरसाइकिल सवार एक अधिवक्ता की मौत व पीछे बैठी महिला घायल हो गई। नो एन्ट्री में संचालित होने वाली बसों से हादसों के प्रति लोगों ने रोष व्यक्त किया। थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि निजी बस के चालक ने तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल को चपेट में लिया। जिससे बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि उसके पीछे बैठी महिला घायल हो गई। जिसे अस्पताल भेजा गया है। मृतक की पहचान मूलत: रामड़ावास गांव हाल कीर्ति नगर निवासी दुर्गाराम विश्नोई के रूप में हुई है। जो हाईकोर्ट में अधिवक्ता थे। हादसा होते ही लोग मौके पर जमा हो गए और नो एन्ट्री में बसों के संचालन से होने वाली दुर्घटनाओं पर रोष जताया। थानाधिकारी शर्मा ने उन्हें उचित कार्रवाई व समाधान का विश्वास दिलाया।
सुबह ही सड़क हादसे में एक ने गंवाई थी जान


जोधपुर-जैसलमेर सड़क मार्ग पर झंवर थानांतर्गत मेघलासिया बस स्टैंड के पास बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे दो बोलेरो गाडिय़ों की भीषण भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक की मौत सहित छह लोग घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से बाहर निकाल कर हाई-वे एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। सभी घायलों को जोधपुर के एमडीएम ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। बाद में झंवर पुलिस मौका स्थल पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात सुचारू किया। जानकारी के अनुसार एक बोलेरो जोधपुर से सब्जी भर कर कोलू पाबूजी जा रही थी और दूसरी बोलेरो में सवारियां भरी हुई थीं। वह जोधपुर की तरफ आ रही थी। इस हादसे में २५ वर्षीय नाथुसिंह की मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर घायल हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो