शहर में कई जगह जाम, मुख्यमंत्री भी फंसे

Vikas Choudhary

Updated: 08 Dec 2019, 12:59:05 AM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
राष्ट्रपति, सीजेआई सहित वीवीआइपी अतिथियों के वाहनों की आवाजाही के चलते शनिवार को शहर में दिनभर प्रमुख सडक़ों और चौराहों पर यातायात जाम की स्थिति रही। वाहन घंटों तक रेंग-रेंगकर चले। शाम को पावटा सर्किल के पास मुख्यमंत्री का काफिला भी जाम में फंस गया। इस दौरान कुछ लोगों ने सीएम की गाड़ी के साथ सेल्फी ली।

राष्ट्रपति के सुबह सवा दस बजे सर्किट हाउस से एम्स के लिए रवाना होने से करीब एक घंटे पहले सर्किट हाउस से भाटी चौराहा, पांच बत्ती चौराहा, वीसी ऑफिस सर्किल, भैरुजी चौराहा, भगत की कोठी, अमृतादेवी सर्किल, एम्स और झालामण्ड सर्किल व शताब्दी सर्किल तक वाहनों की आवाजाही रोक रोक दी गई। इसके बाद पावटा, रातानाडा, एयरफोर्स क्षेत्र, भगत की कोठी, एम्स रोड व डीजल शेड रोड, बासनी से सालावास रोड पर वाहनों की कतारें लगी रहीं।
देर शाम तक बिगड़े रहे हाल

राष्ट्रपति व राज्यपाल अपराह्न मेहरानगढ़ गए तो सर्किट हाउस से किला रोड तक यातायात रोक दिया गया। इस रोड पर वैसे ही यातायात का दबाव रहता है और यातायात बंद करने से हाईकोर्ट रोड, मण्डोर रोड, कोर्ट के पीछे वाली रोड व रसाला रोड पर वाहनों की लम्बी लम्बी कतारें लग गई। वीवीआइपी काफिला निकलने के बाद यातायात बहाल किया गया लेकिन देर शाम तक पावटा सर्किल और राइकाबाग ओवरब्रिज पर वाहनों की कतारें लगी रहीं।

सीएम भी फंसे
राष्ट्रपति के भुवनेश्वर रवाना होने के बाद शाम को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पावटा सी रोड पर लाल मैदान स्कूल में आयोजित शिक्षक सम्मेलन में जाने के लिए सर्किट हाउस से रवाना हुए। केएन कॉलेज के सामने जाम लगा था तो उनका काफिला आर्मी तिराहा, रसाला रोड ओवरब्रिज होकर पावटा की तरफ आया और सब्जीमण्डी के सामने बैरिकेड्स व वाहनों की भीड़ में फंस गया। सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस की मदद से बैरिकेड्स हटाकर काफिले को निकाला तो पावटा चौराहे पर बैरिकेड्स लगे मिले। वहां से भी बैरिकेड्स हटाकर काफिला तेजी से पावटा सी रोड की तरफ रवाना हुआ। पावटा बी रोड चौराहे पर मुडऩे के दौरान खेतसिंह बंगले की तरफ जाने वाले यातायात को रोकने के प्रयास में सीएम काफिले के वाहन में सवार एक सुरक्षाकर्मी नीचे गिरते बचा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned