scriptMarkets remained closed in Dhundada, villagers expressed their anger | धुंधाड़ा में बंद रहे बाजार, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश | Patrika News

धुंधाड़ा में बंद रहे बाजार, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

  • सरपंच पर जानलेवा हमले का मामला

जोधपुर

Published: January 13, 2022 11:12:48 pm

जोधपुर/धुंधाड़ा.

आपसी रंजिश के चलते धुंधाड़ा बाजार में सरपंच सुजाराम पर लाठियों से जानलेवा हमले के विरोध में गुरुवार को कस्बे के बाजार बंद रहे। ग्रामीणों ने आक्रोश जताकर हमलावरों को पकडऩे की मांग की। उधर, लूनी थाना पुलिस अभी तक हमलावरों को पकड़ नहीं पाई है।
धुंधाड़ा में बंद रहे बाजार, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश
धुंधाड़ा में बंद रहे बाजार, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सरपंच सुजाराम पर हमले को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। व्यापारियों ने सुबह से ही दुकानें नहीं खोली। दोपहर एक बजे तक कस्बे के बाजार बंद रहे। इस दौरान वडेरा गेट के बाहर पुलिस चौकी के पास धरना देकर विरोध भी जताया। हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई। विरोध का पता लगने पर उपखण्ड अधिकारी गोपाल परिहार, सहायक पुलिस आयुक्त जयप्रकाश अटल, थानाधिकारी देवीचंद ढाका सहित पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से वार्ता कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया। तब दोपहर एक बजे बाजार खोले जा सके।
थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि प्रकरण में सरपंच की शिकायत पर हमले का मामला दर्ज किया गया है। अभी तक हमलावर पकड़े नहीं जा सके हैं। तलाश की जा रही है। हमलावरों में चिरडिया गांव की सरपंच के भाई व अन्य परिजन बताए जाते हैं।
.............................................................

पटवारी नहीं मिलते हैडक्वाटर पर,अधिकारियों को सुनाई खरी-खरी
- पेयजल की समस्या को हल करने के निर्देश
- पंचायत समिति लूणी की साधारण सभी की बैठक

धुंधाड़ा. जनप्रतिनिधियों ने एक स्वर होकर आरोप लगाया कि पटवारी अपने हैडक्वाटर पर नहीं मिलते, इतना ही नहींं जब उन्हें फोन किया जाता हंै तो फोन तक नहीं उठाते। इसको लेकर पंचायत समिति लूणी क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों को खरी-खरी सुनाई और पटवारियों को मुख्यालय पर रहने के लिए पाबंद करने की बात कही। जिस पर लूणी विधायक व प्रधान ने उपखण्ड अधिकारी गोपाल परिहार व लूणी तहसीलदार मंजु देवासी को निर्देश दिए कि वे पटवारियों को मुख्यालय पर रहने के लिए पाबंद करें तथा वे अगर मुख्यालय छोडकर सरकारी काम से कहीं जा रहे हैं तो पटवार भवन के बार श्यामपट् पर सूचना लिखकर जाएं। अन्यथा उनके विरूद्व सख्त कार्रवाई की जाएगी। पंचायत समिति लूणी की साधारण सभा की बैठक प्रधान वाटिका राजपुरोहित व लूणी विधायक के आतिथ्य में आयोजित हुई। जहां पटवारियों के विरूद्व जनप्रतिनिधियों का रोष देखने को मिला।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.