video : मस्तमौला में इस बात पर लगे ठहाके

Jitendra Singh Rathore

Updated: 12 Mar 2018, 05:39:16 PM (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India

 

जोधपुर . राजस्थान संगीत नाटक अकादमी के तत्वावधान में जयनारायण व्यास स्मृति भवन में आयोजित चार दिवसीय राज्य स्तरीय हास्य नाट्य समारोह के दूसरे दिन रविवार शाम जोधपुर बातपोश नाट्य संस्थान की प्रस्तुति हास्य नाटक मस्तमौला का मंचन हुआ। समारोह की पहली औसत प्रस्तुति के बाद लेखक जयवर्धन की रचना व निर्देशक मनोहरसिंह की इस प्रस्तुति ने आज तो दर्शकों को ठहाके लगाने का मजबूर कर दिया। नाटक के चुटीले संवादों, कॉमेडी की टाइमिंग और तेजी से बदलते घटनाक्रम के साथ सुरीले और रंगीले जैसे चरित्रों की मौजूदगी ने दर्शकों को अंत तक बांधे रखा।

नाटक में पंडित पंजेरी के रूप में भरत वैष्णव, कवि रंगीले चन्द्रसिंह भाटी और हारमोनियम पर संगीतकार सुरीले के रूप में आशीष जोशी ने नाटक में जान डाल दी। अन्य पात्रों में छबीले अभिनेता बने सौरभ देवड़ा, नौकर फोकट बने नवीन रतावा, मकान मालिक की बेटी आरती के रूप में यशफीन कुरेश ने मौजूदगी दर्शाई। राहुल पारीक, त्रिलोक गोस्वामी, सईद खान भाटी, एमएस जई, शब्बीर हुसैन, रमेश भाटी, प्रकाश लूणिया, महावीर विश्नोई ने छोटी एपीयरेंस में छाप छोड़ी। कोरस के रूप में प्रियांक, सुभाष जाणी, मनीष दवे, सना, मोनिका व हितेश मोटवानी के भी नाम शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned