scriptMinor girl hangs herself in kitchen with chunni | नाबालिग छात्रा ने रसोई में चुन्नी से फंदा लगाया | Patrika News

नाबालिग छात्रा ने रसोई में चुन्नी से फंदा लगाया

नाबालिग छात्रा ने रसोई में चुन्नी से फंदा लगाया

जोधपुर

Updated: January 05, 2022 02:19:14 am

जोधपुर.
महामंदिर थानान्तर्गत दड़ा बास स्थित मकान में 9वीं की नाबालिग छात्रा ने मंगलवार देर शाम चुन्नी से फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण पता नहीं लग पाया।
थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि दड़ा बास निवासी 14 वर्षीय बालिका ने शाम घर की रसोई में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या की। उसके अलावा छोटा भाई ही घर में था। जो प्रथम मंजिल पर खेलने गया था। वह खेलते-खेलते शाम को नीचे आया तो रसोई में बहन को फंदे पर लटका देखा। इस पर वह चिल्लाने लगा। वह पड़ोसियों को बुलाकर लाया। वे बालिका को फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के पिता मजदूरी करते हैं और घटना के दौरान वो मजदूरी करने गए हुए थे। पुलिस ने किसी तरह का सुसाइड नोट मिलने से इनकार किया है। मृतका नवीं कक्षा में पढ़ती थी। शव मोर्चरी में रखा गया है।
अज्ञात वाहन से मोटरसाइकिल सवार की मृत्यु, एक घायल
बोरानाडा थानान्तर्गत भाण्डू कला क्षेत्र में भीलों की ढाणी के पास अज्ञात वाहन की चपेट से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मृत्यु और दूसरा घायल हो गया। पुलिस के अनुसार भाण्डू खुर्द निवासी किशन चौधरी व मेघाराम मोटरसाइकिल पर रात को बोरानाडा से गांव लौट रहे थे। भाण्डू कला से कुछ पहले भीलों की ढाणी के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार व लापरवाही से आए अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां किशन की मृत्यु हो गई। जबकि मेघाराम के पांव में फ्रैक्चर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई।
नाबालिग छात्रा ने रसोई में चुन्नी से फंदा लगाया
नाबालिग छात्रा ने रसोई में चुन्नी से फंदा लगाया

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.