गलत दिशा में बाइक चालक को रोका तो होमगार्ड की वर्दी फाड़ी

गलत दिशा में बाइक चालक को रोका तो होमगार्ड की वर्दी फाड़ी

Vikas Choudhary | Updated: 15 Jun 2019, 01:09:39 AM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

- पावटा सी रोड का मामला

- शराब के नशे में पत्नी से भी उलझा

 

जोधपुर.
पावटा बी रोड चौराहे पर शराब के नशे में गलत दिशा में मोटरसाइकिल लेकर आ रहे एक व्यक्ति को यातायात के होमगार्ड ने शुक्रवार सुबह रोका तो वो उलझ गया और होमगार्ड की वर्दी फाड़ डाली। बीमार होने की वजह से यातायात पुलिस ने १८५ एमवी एक्ट में कार्रवाई कर छोड़ा।

पुलिस के अनुसार होमगार्ड कुन्दनसिंह सुबह पावटा बी रोड पॉइंट पर यातायात ड्यूटी में तैनात था। तभी एक बाइक चालक गलत दिशा से आता नजर आया तो होमगार्ड ने उसे पकड़ लिया। शराब के नशे होने से वह होमगार्ड से तकरार करने लगा। कुछ ही दूरी पर बैंक के पास खड़ी बाइक चालक की पत्नी पास आई और बीच-बचाव करने लगी। तब वह पत्नी से उलझ गया। होमगार्ड के टोकने पर चालक धक्का-मुक्की पर उतर आया और पेंट की जेब में हाथ डाला। खींच-तान में जेब के पास से पेंट फट गई। विवाद का पता लगने पर यातायात पुलिस के हेड कांस्टेबल दयाराम व गोरधन मौके पर आए। चालक को महामंदिर थाने ले जाया गया, जहां मोटर व्हीकल एक्ट की धारा १८५ के तहत उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। पत्नी ने खुद के बीमार होने की जानकारी दी। तब उसे बगैर कोई एफआइआर दर्ज किए छोड़ दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned