सडक़ पर बात करते हुए चल रहे हैं तो हो जाएं सावधान, जोधपुर में बढऩे लगी है मोबाइल लूट की घटनाएं

सडक़ पर बात करते हुए चल रहे हैं तो हो जाएं सावधान, जोधपुर में बढऩे लगी है मोबाइल लूट की घटनाएं

Harshwardhan Singh Bhati | Publish: Aug, 08 2019 02:35:07 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

आप सडक़ पर पैदल चलते हुए मोबाइल पर बात करते हुए चल रहे हो, तो सावधान हो जाइए। पता नहीं कब आपसे मोबाइल छीन कर भाग जाए। पिछले कुछ समय से ऐसी घटनाएं आम हो गइै हैं। बुधवार को भी ऐसे दो केस सामने आए हैं।

जोधपुर. आप सडक़ पर पैदल चलते हुए मोबाइल पर बात करते हुए चल रहे हो, तो सावधान हो जाइए। पता नहीं कब आपसे मोबाइल छीन कर भाग जाए। पिछले कुछ समय से ऐसी घटनाएं आम हो गइै हैं। बुधवार को भी ऐसे दो केस सामने आए हैं। रसाला रोड ओवरब्रिज के नीचे और 12वीं रोड और बोम्बे मोटर्स चौराहे के बीच दुपहिया वाहन सवार लुटेरे राह चलते दो छात्रों के हाथ से मोबाइल लूटकर भाग निकले। महामंदिर व देवनगर थाने में लूट के मामले दर्ज किए गए हैं।

महामंदिर थाना पुलिस के अनुसार मूलत: बाड़मेर में सिणधरी, हाल पावटा निवासी गणेश पुत्र धूड़ाराम जाट गत 5 अगस्त की दोपहर रसाला रोड ओवरब्रिज के नीचे स्थित बालाजी मंदिर के पास से मोबाइल पर किसी से बात करते हुए पैदल जा रहा था। पीछे से मोपेड सवार दो युवकों में से एक ने झपट्टा मारकर मोबाइल लूटा और निकले। देवनगर थाना पुलिस के अनुसार मूलत: जयपुर, हाल बोम्बे मोटर्स सर्किल के पास छात्रावास में रहने वाला राकेश रोहलानिया पुत्र गोवर्धनलाल जाट मंगलवार रात मोबाइल पर बात करते हुए 12वीं रोड चौराहे से बोम्बे मोटर्स सर्किल की तरफ जा रहा था। रास्ते में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों में से एक ने मोबाइल लूट लिया। राकेश ने लुटेरों को पकडऩे के लिए मदद को आवाज भी लगाई, लेकिन लुटेरे भाग निकले।

सुभाष नगर में मकान के ताले टूटे
शास्त्रीनगर थानान्तर्गत सुभाषनगर स्थित सूने मकान के ताले तोड़ चोरों ने दो लाख रुपए और सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए। महामंदिर थानान्तर्गत भदवासिया में शिव कॉलोनी स्थित सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी के मकान से दिनदहाड़े अस्सी हजार रुपए के आभूषण चुरा लिए गए।

पुलिस के अनुसार सुभाषनगर निवासी नरेन्द्रकुमार पुत्र सोहनलाल जैन गत दिनों परिवार सहित अहमदाबाद गए थे। गत सोमवार रात वे जोधपुर लौटे तो मकान के ताले टूटे हुए थे। चोरों ने अलमारी के ताले तोड़ दो लाख रुपए, चांदी की पायजेब, सोने की एक अंगूठी व चांदी के पांच सिक्के चुरा लिए। मकान मालिक ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत देकर मामला दर्ज कराया।
दूसरी वारदात भदवासिया में शिव कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी बस्तीराम पुत्र प्रभुराम गवारिया के मकान में हुई। बस्तीराम पत्नी के साथ बाहर गए थे। चोरों ने दिनदहाड़े मकान के ताले तोडकऱ अस्सी हजार रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned